गाजियाबाद में फिर बढ़ी कोरोना की रफ्तार

0 32

नोएडा : एनसीआर में कोरोना के मामले अब थम नहीं रहे हैं। नोएडा और गाजियाबाद में कोरोना ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है। स्कूलों में छात्रों के कोरोना की चपेट में आने के बाद अभिभावकों और स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार अधिकांश कोरोनारोधी टीका न लगवाने वाले बच्चे संक्रमित मिल रहे हैं।

गाजियाबाद के सेंट फ्रांसिस, केआर मंगलम, डीपीएस इंदिरापुरम, गुरुकुल द स्कूल डासना रोड, केडीपी स्कूल कविनगर, एस्टर पब्लिक स्कूल नोएडा एक्सटेंशन और केवी नई दिल्ली में अध्ययनरत गाजियाबाद, नोएडा और दिल्ली के छात्र व टीचर संक्रमित मिले हैं। इन स्कूलों में आनलाइन क्लास शुरू कर दी गईं हैं। नोएडा में खेतान पब्लिक स्कूल, दिल्ली पब्लिक स्कूल, जेबीएम ग्लोबल स्कूल, श्रीराम मिलेनियम स्कूल, समरविले सहित अन्य निजी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे कोरोना संक्रमित मिले हैं।

नोएडा में बृहस्पतिवार को बीते 24 घंटे में कोरोना के 44 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें 15 बच्चे शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार में 13 मरीज कोरोना से स्वस्थ भी हुए हैं। नए संक्रमितों के जिले में कोरोना के सक्रिय मरीज बढ़कर 121 हो गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.