डाबर आंवला हेयर ऑयल ने मज़बूत इरादों को सलाम अभियान के लिए यू.पी. पुलिस का लिया साथ

0 79

लखनऊ : डाबर इंडिया लिमिटेड के दुनिया के नंबर 1 हेयर ऑयल ब्रांड डाबर आंवला हेयर ऑयल ने उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ मिलकर ‘मज़बूत इरादों को सलाम’ अभियान के लिए ‘पिंक बिग्रेड’ की महिला अधिकारियों को सम्मानित किया। उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनाई गई विशेष पुलिस टीम ‘पिंक ब्रिगेड’ की भूमिका के बारे में आम लोगों में जागरूकता के प्रसार के लिए इस अभियान का आयोजन किया गया है।

मज़बूत इरादों को सलाम नाम से इस अभियान को आज
लखनऊ में आयोजित किया गया लिए हस्ताक्षर और शुभकामनाएं एकत्र की गईं ताकि महिला सुरक्षा के प्रति उनके प्रयासों को प्रोत्साहित और सराहा जा सके।

गोराव पाराशर, प्रमुख, मार्केटिंग, हेयर केयर, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा कि मज़बूत इरादों को सलाम यूपी पुलिस विभाग के सहयोग से मिशन शक्ति के तहत महिलाओं की सुरक्षा के लिए नई लॉन्च की गई पिंक ब्रिगेड को समर्थन देने और जागरूकता पैदा करने के लिए डाबर आंवला की अगुवाई में एक बेहतरीन पहल है। कार्यक्रम विश्वास और विश्वास के संबंध बनाने पर केंद्रित होगा, ताकि महिलाओं और लड़कियों को समाज में सुरक्षा, सुरक्षा और स्वतंत्रता का एहसास हो सके।

इस पहल का उद्देश्य पिंक ब्रिगेड की भूमिका को उजागर करना है और इसने उत्तर प्रदेश में महिलाओं के मनोबल और सुनिश्चित सुरक्षा को बढ़ावा दिया है। इस अभियान ने इस तरह के विशेष पुलिस बल बनाने के महत्व पर ध्यान केंद्रित किया और राज्य में महिलाओं की सुरक्षा के लिए यह समय की आवश्यकता क्यों है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.