राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे सीमेंट पाइप फैक्ट्री के पास पड़ा मिला युवक का शव

0 15

सरोजनीनगर : बंथरा इलाके के सुंदरम गेस्ट हाउस के निकट सीमेंट पाइप फैक्ट्री के पास लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे बुधवार की सुबह सरोजनी नगर के दरोगा खेड़ा निवासी कमलेश बाल्मीकि पुत्र सुंदर उम्र लगभग 35 वर्ष का शव पुलिस को पड़ा मिला। मृतक की मां के मुताबिक मृतक कमलेश मंगलवार की दोपहर अपनी मौसी के यहां सिसेंडी गया हुआ था। तभी इसी दौरान दोपहर करीब 3 बजे उससे फोन पर बात हुई थी । उसने बताया था कि वह बंथरा के पहाड़पुर में किसी कार्यक्रम में सम्मिलित होकर वापस आएगा ।

फिर उसने रात्रि 9 बजे फोन कर बताया की मैं बंथरा में हूं और कुछ देर में घर आ जाऊंगा । बावजूद इसके ही उसके रात्रि 10 बजे तक घर ना आने पर परिजनों द्वारा कई बार फोन किया गया, लेकिन उसका फोन नहीं उठ सका । बंथरा पुलिस ने फोन कर बताया की उसका एक्सीडेंट हो गया है।इस मामले में थाना प्रभारी बंथरा अजय प्रताप सिंह ने बताया की बुधवार की सुबह सात बजे पुलिस पिकेट द्वारा सुंदरम गेस्ट हाउस के पास कानपुर रोड के किनारे शव पड़े होने की जानकारी दी गई । सूचना पर पहुंची बंथरा पुलिस ने शव को थाना बंथरा लाया गया।

जहां पर प्रथम दृष्टया मामला मार्ग दुर्घटना का प्रतीत हो रहा है । परिजनों द्वारा हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है । परिजनों द्वारा शिनाख्त होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । इस मामले में पुलिस का कहना है की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतक अपने परिवार का इकलौता भरण पोषण करने वाला था । मृतक के परिवार में उसकी बूढ़ी मां श्यामादेवी,पत्नी रीना व दो छोटे-छोटे बच्चे एक की उम्र लगभग 15 वर्ष , दूसरे की लगभग 8 वर्ष है सभी का रो रो कर बुरा हाल है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.