डीलशेयर ने फाइनेंसिंग के फ्रेश राउंड में 165 मिलियन डॉलर जुटाएए कंपनी का मूल्यांकन 1,6 बिलियन डॉलर से अधिक पर हुआ

0 39

डीलशेयर ने व्यापक फाइनेंसिंग राउंड में मार्की निवेशकों टाइगर ग्लोबल अल्फा वेव ग्लोबल ड्रैगनियर इन्वेस्टमेंट्स ग्रुप कोरा कैपिटल और यूनिलीवर वेंचर्स से अपनी सीरीज ई फंडिंग के पहले समापन की घोषणा की

वार्षिक राजस्व रन रेट 600 मिलियन डॉलर के पार पहुँचा

कुल ग्राहक आधार 10 मिलियन से अधिक

बेंगलुरु : 3.वर्षीय सोशल ई.कॉमर्स स्टार्ट.अपए डीलशेयर ने आज घोषणा की कि इन्होंने अपनी सीरीज ई फंड रेज के पहली बार बंद होने तक 165 मिलियन डॉलर जुटा लिए हैं। कंपनी ने मौजूदा निवेशकों टाइगर ग्लोबल और अल्फा वेव ग्लोबल ;फाल्कन एजद्ध की निरंतर प्रतिबद्धताओं के साथ ड्रैगनियर इन्वेस्टमेंट्स ग्रुपए कोरा कैपिटल और यूनिलीवर वेंचर्स का स्वागत किया।

कंपनी अपने उपभोक्ता और राजस्व को मजबूती से बढ़ा रही है और उम्मीद है कि यह निकट अवधि में 1 बिलियन डॉलर के राजस्व को छू लेगी। इस राउंड में जुटाई गई धनराशि का उपयोग प्रौद्योगिकी और डेटा साइंस में निवेश करने के साथ.साथ इसके लॉजिस्टिक्स इंफ्रास्ट्रक्चर के दस गुना विस्तार एवं अपनी भौगोलिक पहुंच बढ़ाने के लिए किया जाएगा। इसके अलावा यह एक बड़ा ऑफलाइन स्टोर फ्रैंचाइज़ी नेटवर्क स्थापित करेगी

डीलशेयर ने बड़े पैमाने पर उपभोक्ताओं के सामर्थ्य को ध्यान में रखते हुए भारत के लिए नया परिवर्तनकारी खुदरा मॉडल बनाया है। यह रोचक मज़ेदार एवं सोशल नेटवर्क आदि आधारित खरीदारी अनुभव के साथ कम कीमत में उच्च गुणवत्ता वाली अत्यावश्यक वस्तुएँ उपलब्ध कराती है। इस प्रकार यह पहली बार इंटरनेट का उपयोग करने वालों के खरीदारी करना आसान बनाती है।

नवीनतम फंडिंग राउंड के बारे में बताते हुए डीलशेयर के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विनीत राव ने कहा की डीलशेयर भारत में सबसे तेजी से बढ़ती ई.कॉमर्स कंपनियों में से एक है। लाभप्रदता में सुधार के साथ पिछले वर्ष में हमारे राजस्व और ग्राहक आधार में 13 गुना वृद्धि हुई है। 10 मिलियन से अधिक के मजबूत ग्राहक आधार के साथ हमने 10 राज्यों के 100 से अधिक शहरों में अपनी मौजूदगी बढ़ाई है। हमारी कंपनी ने देश भर में 5000 से अधिक लोगों के लिए रोजगार के अवसर पैदा किए हैं।

श्री राव ने आगे कहा श्हमने अपने प्रमुख प्रोग्राम डीलशेयर दोस्त के जरिए 1ए000 से अधिक कम्युनिटी लीडर्स का नेटवर्क बनाया है और इस प्रकारए सक्षम एवं उच्च स्केलेबल आपूर्ति श्रृंखला खड़ी की है। हम इस राउंड से प्राप्त आय का उपयोग प्रौद्योगिकी में भारी निवेशए आपूर्ति श्रृंखला में सुधार और पूरे देश में अपने विस्तार के लिए करेंगे। हम व्यापक बाजार पर केंद्रित मार्की निवेशकों और सर्वोत्तम कोटि की प्रौद्योगिकियों को हासिल करने में भी निवेश करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.