कानपुर में रेप पीड़िता के पिता की मौत, कांग्रेस का योगी पर हमला, कहा बंगाल में बिजी हैं सीएम योगी

0 100

उत्तर प्रदेश : के कानपुर में नाबालिग बच्ची के साथ रेप के मामले में पीड़िता के पिता की मौत हो गई है। आरोपियों पर पीड़िता के पिता को कुचलकर मारने का आरोप है। इसे लेकर कांग्रेस ने बीजेपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मुख्य आरोपी का पिता एक पुलिस वाला है, लेकिन इसपर योगी-शाह चुप्पी साधे हुए हैं कांग्रेस नेता सुप्रिया ने गुरुवार को कहा कि कानपुर में उन्नाव जैसी घटना दोहराई गई है। पीड़िता के पिता की कुचलकर हत्या कर दी गई। सीएम योगी बंगाल जाते हैं और वहां की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल करते हैं। लेकिन राज्य में क्या हो रहा है, ये सभी को दिखाई दे रहा है। एक बच्ची को न्याय नहीं मिल रहा और उसके पिता की हत्या कर दी गई

कांग्रेस नेता ने कहा कि यूपी में बीजेपी के 114 विधायकों के खिलाफ मामले दर्ज हैं। इनमें से 82 पर रेप और हत्या जैसे गंभीर आरोप हैं। समय आ गया है कि नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए योगी आदित्यनाथ को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। कानपुर के प्रकरण पर अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी भी चुप हैं।

कांग्रेस ने कानपुर मामले की न्यायिक जांच और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके साजिश में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। बता दें कि कानपुर के सजेती में दरोगा के बेटे दीपू यादव ने एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। मामला सामने आने के बाद दीपू के पिता और कन्नौज के दरोगा दीपेंद्र यादव को सस्पेंड कर दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.