स्मार्ट लाइट शोरूम व माँ दुर्गा के विशाल भण्डारे में शामिल हुए उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक

0 74

लखनऊ : स्नाइडर इलेक्ट्रिक इण्डिया प्रा. लि. एवं स्मार्ट लाइट, लखनऊ के संयुक्त तत्वावधान में एक्सपीरियन्स जोन एवं शोरूम का भव्य उद्घाटन आज लखनऊ के गोमती नगर, विभूति खण्ड में बड़े ही उत्साह व उमंग से सराबोर वातावरण में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर माँ दुर्गा का विशाल भण्डारा भी सम्पन्न हुआ।

मुख्य अतिथि उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक स्मार्ट लाइट शोरूम व माँ दुर्गा के विशाल भण्डारे में शामिल हुए। इससे पहले, वरिष्ठ आई.ए.एस. अधिकारी मुकुल सिंहल, अध्यक्ष राजस्व परिषद ने फीता काटकर ‘एक्सपीरियन्स जोन एवं शोरूम’ का शुभारम्भ किया। समारोह की अध्यक्षता सी.एम.एस. संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने की।

इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार व साहित्यकार पं. हरि ओम शर्मा ‘हरि’, उमेश चन्द्र तिवारी, आई.ए.एस., पी.एन. पाराशर, स्नाइडर के नेशनल मार्केटिंग हेड दीपक वाराणसी, स्नाइडर के उ.प्र. व राजस्थान के आर.एस.एम. पवन चैहान, स्नाइडर इलेक्ट्रिक इण्डिया प्रा. लि. के अन्य पदाधिकारी समेत अनेक गणमान्य अतिथि, प्रशासनिक अधिकारी व वरिष्ठ पत्रकार आदि भारी संख्या में उपस्थिति थे।

वरिष्ठ पत्रकार पं. हरि ओम शर्मा हरि के सौजन्य से इस अवसर पर माँ दुर्गा का विशाल भण्डारा आयोजित हुआ। माँ दुर्गा के पूजन-अर्चन एवं आरती के उपरान्त भण्डारे का विधिवत शुभारम्भ हुआ, जो देर रात तक चला। मुख्य अतिथि श्री ब्रजेश पाठक, उप-मुख्यमंत्री ने बड़े हर्षोल्लास से भण्डारे में शामिल होकर माँ दुर्गा के चित्र पर माल्यार्पण कर नमन किया हुए एवं प्रसाद वितरण के साथ ही प्रसाद ग्रहण किया।

इससे पहले, सुमधुर गीतों व भजनों के बीच समारोह का विधिवत् शुभारम्भ हुआ। वाद्ययंत्रों की मनमोहक ध्वनि के साथ माता-पिता की आरती इस अवसर पर सभी के प्रमुख आकर्षण का केन्द्र रही।

इस अवसर पर अपने सम्बोधन में मुख्य अतिथि ब्रजेश पाठक ने शोरूम की स्थापना हेतु बधाई दी। विशिष्ट अतिथि मुकुल सिंहल, आई.ए.एस. ने कहा कि यह एक्सपीरियन्स शोरूम लखनऊवासियों के लिए एक अनुपम उपहार है। यहाँ लखनऊवासी विश्वसनीय उत्पादों की जानकारी प्राप्त करने के साथ ही बिजली उपकरणों की सुरक्षा व सावधानी से भी अवगत हो सकेंगे।

उन्होंने शोरूम की स्थापना हेतु स्मार्ट लाइट के संस्थापक मनुज शर्मा की प्रशंसा करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर स्नाइडर इलेक्ट्रिक के उ.प्र. व राजस्थान के आर.एस.एम. पवन चैहान व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए विश्वास व्यक्त किया कि स्नाइडर का एक्सपीरियन्स जोन लखनऊवासियों के लिए लाभदायक सिद्ध होगा एवं अभूतपूर्व सफलता की मिसाल प्रस्तुत करेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.