डायरेक्टर प्रकाश झा और एक्टर दर्शन कुमार ने राजधानी में एक बदनाम आश्रम 3 को किया लांच

0 17

लखनऊ : भारत के सबसे ज्यादा देखे और पसंद किए वेब शो आश्रम का तीसरा सीज़न, तीन जून से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होने जा रहा है। 160 मिलियन यूनिक यूज़र्स द्वारा देखा और पसंद किया गया यह शो दर्शकों के बीच जबर्दस्त हिट रहा है और भारतीय ओटीटी पर अब तक की सबसे बड़ी फ्रेंचाइज़ी बन गया। एक बार फिर इस रोमांचक सोशल ड्रामा में बाबा निराला के रोल में बॉबी देओल पहले से ज्यादा तेजतर्रार और शातिर अवतार में वापसी कर रहे हैं, जो अपने हिसाब से हर नियम तय करते हैं और सत्ता के भूखे हैं। आश्रम 3 के प्रोड्यूसर एवं डायरेक्टर प्रकाश झा ने कहा, एमएक्स प्लेयर की टीम के साथ काम करना बड़ा खुशनुमा अनुभव थाजिन्होंने हमारे सभी फैसलों में हमारा साथ दिया। मुझे खुशी है कि हमें इतने अच्छे कास्ट मेंबर्स मिले, जिन्होंने इस शो में जान फूंक दी, और हमारे पास ऐसा क्रू था, जिन्होंने इस कहानी को सामने लाने में मदद की। मैं जहां भी जाता था, मुझसे एक सवाल पूछा जाता था &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8211; आश्रम का तीसरा सीज़न कब आ रहा है? वैसे अब आप यह जान गए हैं। इस शो को बनाने से पहले बहुत रिसर्च की गई थी और अब जब यह शो जल्द आ रहा है, तो मुझे उम्मीद है कि सभी इसे पसंद करेंगे।

इस शो में एक समर्पित पुलिस ऑफिसर उजागर सिंह का रोल निभा रहे दर्शन कुमार कहते हैं, मैं जानता हूं कि दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना एक बड़ी जिम्मेदारी होती है और इसलिए हमने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देने के लिए वाकई बहुत मेहनत की है। एक बदनाम आश्रम सीज़न 3 एक मनोरंजक शो होने की हर जरूरत पूरी करता है, जिसमें राजनीति, अपराध और ड्रामा का बेमिसाल मिश्रण है। यह शो भारत में तेजी से पांव पसारते बाबाओं के वर्चस्व के इर्द-गिर्द घूमता है कि कैसे जनता धर्म के नाम पर आंख मूंदकर इन बाबाओं का अनुसरण करती है। भारत में बाबाओं के प्रति यह आकर्षण दशकों से चला आ रहा है। समाज के संभ्रांत लोगों और राजनेताओं के समर्थन के चलते इन स्वघोषित गुरुओं को किसी का डर नहीं होता। इन फर्जी गुरुओं के कत्ल और बलात्कार जैसे गंभीर अपराधों में लिप्त होने के बावजूद, लोग इनके भक्त बने रहते हैं। एक बदनाम आश्रम 3, अहंकार में चूर बाबा निराला के काल्पनिक किरदार के जरिए एक झकझोर देने वाली कहानी सामने लाता है, जिसमें ये बाबा महिलाओं का शोषण करता है, ड्रग्स का व्यापार करता है और शहर की राजनीति पर पूरा नियंत्रण रखता है।

इस बहुप्रतीक्षित शो के बारे में एमएक्स प्लेयर के चीफ कॉन्टेंट ऑफिसर गौतम तलवार ने कहा, मैं व्यक्तिगत तौर पर मैं कभी किसी बाबा से नहीं मिला। इस स्तर का शो बनाने के लिए बहुत वक्त, मेहनत, एनर्जी और लगन की जरूरत होती है। आश्रम के पहले 2 सीज़न दर्शकों ने बहुत पसंद किए थे, जिसकी 160 मिलियन यूनिक यूज़र्स की कुल दर्शक संख्या थी। इस सोशल ड्रामा को महाराष्ट्र और दिल्ली एनसीआर में 60 मिलियन यूज़र्स से ज्यादा ने देखा। इसी तरह आश्रम सीजन 3 का ट्रेलर अपने लॉन्च के 6 घंटे के भीतर ही स्वाभाविक रूप से भारत में नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा था। इसका सबसे ज्यादा श्रेय जाता है, जहाज के कप्तान और द मैन विद द विशन प्रकाश झा को, जिन्होंने सभी किरदारों और इस कहानी में जान फूंक दी। प्रकाश झा के निर्देशन में बनी एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ आश्रम 3 में जाने-माने कलाकार हैं, जिनमें बॉबी देओल, आदिती पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरित्ता के झा, रुशद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष शामिल हैं। आश्रम 3 के सभी एपिसोड्स मुफ्त में तीन जून से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जा सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.