नशे में धुत पति ने पत्नी को पीट पीटकर हत्या सास-ससुर गिरफ्तार पति फरार

0 76

निंदूरा बाराबंकी : नशे में धुत युवक का पत्नी से विवाद हुआ। युवक ने घर में रखी लोहे की रॉड से उस पर हमला बोल दिया। पत्नी लहूलुहान होकर गिर पड़ी तो युवक फरार हो गया। कुछ देर बाद खेत से लौटी सास ने घर में मृत पड़ी बहू को देखा तो चीखने लगी। ग्राम प्रधान की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पति के खिलाफ महिला के पिता ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। मामला कुर्सी थाना क्षेत्र के देवरा गांव का है। देवरा गांव के निवासी अंकुर पुत्र छोटेलाल ने 6 माह पहले प्रसादी पुरवा निवासी संतोष की पुत्री पिंकी से प्रेम विवाह किया था। अंकुर शराब के साथ गांजा आदि पीने का लती था। मंगलवार की शाम को अंकुर के पिता बाजार गए हुए थे और मां खेत में बकरी चराने को लिए गई थी। रात करीब 7:00 बजे नशे में धुत अंकुर का किसी बात को लेकर पत्नी पिंकी से विवाद हुआ।

इसके बाद अंकुर ने घर में रखे लोहे की रॉड से पत्नी के सिर पर वार कर दिया। पिंकी लहूलुहान होकर गिर पड़ी जिसे देख अंकुर मौके से भाग खड़ा हुआ। करीब आधे घंटे बाद अंकुर की मां बकरी चरा कर वापस लौटी तो घर में लहूलुहान जमीन पर गिरी बहू को देखकर चीखने चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर ग्रामीण एकत्र हुए तो देखा पिंकी की मौत हो चुकी है। ग्राम प्रधान की सूचना पर मौके पर कुर्सी कोतवाल धर्मवीर सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। सूचना पाकर पिंकी के पिता संतोष भी मौके पर आए तो बेटी का शव देखकर चीख चीख कर रोने लगे। संतोष की तहरीर पर पुलिस ने अंकुर के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। कुर्सी के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अंकुर फरार है उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.