हंगामा प्ले के आगामी हिंदी शो हसरतें में मशहूर एक्टर अदा खान, मोनालिसा, कृष्णा मुखर्जी, रवि भाटिया और विन राणा नजर आएंगे

0 90

अदा खान, मोनालिसा, कृष्णा मुखर्जी, रवि भाटिया और विन राणा हंगामा प्ले कीआगामी एंथोलॉजी हसरतें में दिखाई देंगे

हंगामा प्ले कीआगामी एंथोलॉजी हसरतें में पॉप्युलरएक्टर अदा खान, मोनालिसा, कृष्णा मुखर्जी, रवि भाटिया और विन राणा मुख्य भूमिकाएं निभाएंगे

लखनऊ : जैसा कि नाम से ही जाहिर है, हंगामा प्ले कीआगामी एंथोलॉजी हसरतेंसच्ची मानवीय इच्छाओं और येइच्छाएंरिश्तों को किस तरह से प्रभावित करती हैं, इसपर रोशनी डालती है। इसहिंदी ओरिजिनलशो में शिल्पा तुलस्कर, सना सैय्यद, सिद्धार्थ शर्मा, आयुष आनंद और साहिल उप्पल के साथ कई प्रतिष्ठित कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे। हसरतें एंथोलॉजी मेंपांच कहानियां शामिल हैं जो उनकस्बाईमहिलाओं के सफर पर ले जाती हैं, जो अपने जीवन में कम से कम एक बार सेक्स के चरम आनंद का अहसास करना चाहती हैं ज्यादातर भोजपुरी फिल्मों और हिंदी टीवी शो में काम करने के लिए मशहूरमोनालिसा का कहना है, “हसरतें की हर कहानी अनूठी है और जाने-पहचानेहालात को पेशकरती है। इन परिस्थितियों का आपने शायद अनुभव भीकिया होगा या इनके बारे में रिश्तेदारों से सुना होगा या फिरअखबारों में पढ़ा होगा। यही लगावपूरे शो को बेहद दिलचस्प बना देता है। हर एपिसोड में ड्रामा के ऐसेतत्व मौजूद हैं,जिन्हें इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बहुत कम करकेआंका जाता है।”

नागिन, बहनें और अन्य शो से अपनी गहरीपहचान छोड़ने वाली अदा खानकहती हैं यह किसी दूसरे शो जैसानहीं है हसरतें सच्चीभावनाओं से संबंधित है और हर रंग के किरदार पेश करता है। जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी, तो शो के खासएप्रोचसे सम्मोहित हो गई थी और अपना किरदार निभाने के लिए मैंनेफौरनहां कर दी। मेरा किरदारअपनीसमस्या के एक बड़े ही अजीब समाधान से टकराता दिखाई देता है, जो उसकी जिंदगी को हमेशा के लिए बदल कर रख देता है। यह शो दर्शकों के सामने जीवन की वह वास्तविकता प्रस्तुत करता है, जिसे हम अक्सर अनदेखा कर देते हैं ये है मोहब्बतें,कुछ तो है नागिन एक नए रंग में जैसे टीवी शो के लिए प्रसिद्धकृष्णा मुखर्जी बताती हैं हसरतें उनवास्तविक महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमने वालीपांच ऐसीअनोखी कहानियां सुनाता है,जोफिजिकल लव का अनुभव करने से पहले मरना नहीं चाहतीं। अपने दर्शकों को एक विशेष दृष्टि प्रदान करना इस शो का उद्देश्यहै तथा यहकिरदारों और उनके आस-पास की परिस्थितियों कोसहानुभूतिपूर्ण नजर से देखता है। हरकहानी एक सीख देकर जाती है जो दर्शकों को यकीननपसंद आएगी।

महाभारत में नकुल और कुमकुम भाग्य में पूरब खन्ना काकिरदार निभानेवाले एक्टर विन राणा ने हसरतें में अपनीएक खास शख्सियत उभारी है। उनका मानना है, “मैं जिस कहानी का हिस्सा हूं, वह हार्ड-हिटिंगऔर टॉपिकलहै, जिसके बारे में हमें अक्सर अखबारों में पढ़ने को मिलता है। लोकल फ्लेवर इस शो की यूएसपी है।साथ ही वास्तविक जीवन कीकुछ अपनी-सी लगने वाली घटनाओं कानिर्माण करने की इसकीअनूठी क्षमता विभिन्न नाटकीय परिस्थितियों में पैदा होने वाले हास्य और व्यंग्य को सामने लाती है। मानना ही पड़ेगा कि कुल मिला कर इस शो की प्रस्तुति, प्रदर्शन और कहानी सबसे अलग है। रवि भाटिया ने जोधा अकबर में उल्लेखनीय भूमिका निभाई थी। हसरतें में अपने किरदार के बारे में बात करते हुएवह कहते हैं मेरा मानना है कि किसी एक्टर की खासियत किरदार को पूरी तरह सेएडैप्टकरने, भूमिका की गहराई में उतरने और दर्शकों के लिए कोईयादगार चीजबनाने की चाह पर निर्भर करती है। इसशो में जो भूमिका मैंनिभा रहा हूं वह मैंने पहले कभीनहीं निभाई। इन किरदारों में कई परतें मौजूदहैं, जो कहानी के आगे बढ़ने परखुलतीहैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.