फेमिना मिस इंडिया 2022 सेकंड रनर अप शिनाटा चौहान यूपी की राज्यपाल  से मिलीं

बच्चों के उत्थान के लिए काम को लेकर जताई अपनी इच्छा

0 9
लखनऊ: फेमिना मिस इंडिया-2022 की सेकंड रनर-अप रही शिनाटा चौहान ने उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की; साथ ही बच्चों की शिक्षा को लेकर उनके लिए काम करने की अपनी इच्छा को भी साझा किया।
“उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल जी से लखनऊ में मिलना वास्तव में मेरे लिए एक शानदार अनुभव था। इसके साथ ही उन्होंने मुझे मेरी इस उपलब्धि पर भी बधाई दी और खुशी व्यक्त की जब मैंने उनसे शिक्षा के माध्यम से बच्चों और समाज के उत्थान के लिए काम करने की अपनी इच्छा को साझा किया,&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8221;चौहान ने  मुलाकात के बाद कहा।
शिनाटा चौहान जिन्होंने फेमिना मिस इंडिया-2022  में  उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया ने कहा कि,“हर ब्यूटी पेजेंट चुनौतीपूर्ण होता है लेकिन इसमें उत्कृष्टता हासिल करना असंभव नहीं है। महिलाओं को अपने आत्मविश्वास तथा खुद की ताकत पर अडिग विश्वास के साथ-साथ पर्याप्त कौशल में निपुण होने की आवश्यकता है ताकि वे सफलता के नए आयामों को छू सकें।&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8221; शिनाटा ने पत्रकारिता एवं जनसंचार में बीए (ऑनर्स) किया हुआ है।
अपनी सफलता के टिप्स को साझा करते हुए, शिनाटा ने कहा कि वह जो भी हासिल करना चाहती थीं, उस पर उन्होंने बहुत ध्यान दिया। “मैं किसी भी लड़की के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर रही थी। इस प्रतियोगिता को लेकर मैंने गहन शोध और अभ्यास तभी शुरू कर दिया था जब में स्कूल में थी। इस मंच पर आने को लेकर मैं बहुत ज्यादा पैशनेट थी। दिल की सुनना और हर कदम पर अपना शत प्रतिशत देना ही मेरा मंत्र था,&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8221; उन्होंने कहा। शिनाटा प्रियंका चोपड़ा को अपना आदर्श मानती हैं, साथ ही रतन टाटा  से भी प्रेरित हैं। इसके अलावा वह बदलाव लाने के लिए एक स्पोक्सपर्सन बनने, स्क्रीन पर आने और अपने प्लेटफॉर्म का उपयोग कर लोगों के जीवन में एक प्रभाव पैदा करने की इच्छा रखती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.