हरदोई में शार्ट सर्किट से 108 एंबुलेंस में लगी आग, सिपाही समेत तीन की हालत गंभीर

0 41

हरदोई : सड़क हादसे में घायल मरीज को लेने जा रही 108 एंबुलेंस में शार्ट सर्किट से आग लग गई आग लगने से एंबुलेंस का आक्सीजन सिलिंडर फट गया। हादसे में वहां से गुजर रहे एक सिपाही समेत चार लोग घायल हो गए घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एंबुलेंस के ईएमटी और चालक बाल-बाल बच गए। हरियावां सीएचसी की 108 एंबुलेंस के चालक सूरज व ईएमटी को मंसूरनगर में सड़क हादसे की सूचना मिली, जिसके बाद दो एंबुलेंस लेकर मंसूरनगर जा रहे थे।

हरदोई-पिहानी मार्ग पर अरुआ पुलिया के निकट एंबुलेंस में शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग की लपटों को देखकर ईएमटी और चालक एंबुलेंस से कूदकर बाहर निकल गए। इसके बाद एंबुलेंस में रखा आक्सीजन सिलिंडर फट गया और एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए।

वहां से गुजर रहे पिहानी कोतवाली में तैनात सिपाही सोनू रावत, पिहानी के मुहल्ला छिपीटोला के श्रीपाल घायल हो गए। वहीं लखीमपुर खीरी के पसिगवां महदूदा के लाल सिंह और उनकी पुत्री निरंजना आग की लपटों की चपेट में आने से झुलस गए घटना की जानकारी पर हरियावां पुलिस टीम के साथ ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची। घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने पिता-पुत्री व सिपाही की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया।

फायर ब्रिगेड ने आग पर किया काबू :

हरियावां पुलिस ने एंबुलेंस में आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

मार्ग हो गया जाम :

आग की लपटों को देखकर हरदोई-पिहानी मार्ग पर वाहनों को रोक दिया गया। देखते ही देखते मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.