शराब पीने के बाद मामूली विवाद में कर दी दोस्त की हत्या

0 26

अयोध्या : जनपद में अपराधियों के कारनामे बढ़ गए हैं। जिस पर पुलिस रोक लगाने में नाकाम दिखाई दे रही है। रविवार देर रात्रि में एक बार फिर एक मामूली से विवाद में लोहे की रॉड से युवक को हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी तो वहीं परिजनों के आरोप के मुताबिक एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।अयोध्या कोतवाली क्षेत्र दर्शन नगर चैकी स्थित कुसमहा गांव में देर शाम शराब पीने के दौरान मोबाइल को लेकर विवाद शुरू हुआ।

पुलिस के मुताबिक 28 वर्षीय रवि पांडे पुत्र प्रेम नाथ पांडे निवासी कुशमहा गांव के ही डब्बू सिंह पुत्र मनोज सिंह व अन्य साथियों के साथ बैठकर शराब पी रहे थे।इस दौरान डब्बू सिंह का मोबाइल गायब हो गया। इसके बाद डब्बू और रवि के बीच विवाद शुरू हुआ। विवाद को बढ़ता देख मौके पर अन्य साथियों ने दोनों को समझा-बुझाकर शांत कराया और घर भेज दिया था। लेकिन बात यहीं शांत नहीं हुआ और घर जा रहे रवि पर डब्बू के द्वारा ताबड़तोड़ लोहे की रॉड से हमला कर दिया। रवि अधिक चोट लगने के कारण घायल होकर जमीन पर गिर गया जहां उसकी मौत हो गई। आरोपी डब्बू घटना के घटना को अंजाम देने के बाद फरार है।

कुशमाहा गांव में हुई घटना के बाद बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार, एसपी सिटी विजय पाल सिंह सहित कई आलाअधिकारी मौके पर पहुंचे और इस पूरी घटना की जानकारी करते हुए तत्काल टीम गठित कर आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश भी दे दिए। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.