गैंगस्टर के आरोपी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

0 140

कन्नौज : सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तहसील पुर में सोमवार की सुबह रंजिश के चलते गांव के ही दबंगों ने युवक को गोली मार कर  मौत के घाट उतार दिया दी। सरेआम दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए विच्छेदन के लिए चीरघर भेज दिया है बताया जाता है विगत दिनों पूर्व भी गांव में एक हत्या हुई थी इसी रंजिश के चलते उक्त घटना को अंजाम दिया गया घटनाक्रम के अनुसार ग्राम तहसील पुर निवासी निलेश कुमार पुत्र बालक राम सोमवार की सुबह न्यायालय में तारीख पर जा रहा था। निलेश पर कुछ महीने पहले ही पुलिस ने गैंगस्टर की कार्यवाही की थी।

न्यायालय जाने के दौरान गांव के बाहर पहले से घात लगाए गांव के ही मनजीत कुमार ने अपने साथियों के साथ उसे रास्ते में घेर लिया इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता मनजीत ने तमंचा निकालते हुए उसके सीने पर सीधा फायर कर दिया जिससे निलेश कुमार खून में लथपथ जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई घटना को बखूबी अंजाम देने के बाद हमलावर मनजीत एवं उसके साथी हवा में गोलियां दागते हुए वहां से फरार हो गए दिनदहाड़े हुई हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई घटना की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और स्थानीय लोगों समेत आसपास क्षेत्र के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए इधर मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई।

जिसके बाद पुलिस  अधीक्षक प्रशांत वर्मा, क्षेत्राधिकारी सदर शिव प्रताप सिंह समेत शहर कोतवाल विकास सराय दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना की जांच पड़ताल की पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए विच्छेदन के लिए चीरघर भेज दिया है वहीं एसपी ने घटना की बिंदुवार समीक्षा करते हुए मामले का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया

Leave A Reply

Your email address will not be published.