दपूमरे के महाप्रबंधक ने ऑल इंडिया एएसी, एसटी रेलवे कर्मचारी संगठन व रेलवे पदाधिकारियों के साथ की अनौपचारिक बैठक

0 26

रायपुर : दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक आलोक कुमार की उपस्थिति में ऑल इंडिया एससी एसटी रेलवे कर्मचारी संगठन, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के पदाधिकारियों की अनौपचारिक बैठक हुई। बैठक में एससी, एसटी रेलवे कर्मचारियों के कल्याण से संबंधित अनेको मुद्दों पर चर्चा हुई।

रेल मंडल रायपुर के अधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जोनल मुख्यालय स्थित सभागार में 20 दिसंबर को दपूमरे के महाप्रबंधक आलोक कुमार की उपस्थिति में ऑल इंडिया एससी एसटी रेलवे कर्मचारी संगठन, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के पदाघिकारियों के साथ अनौपचारिक बैठक आयोजित की गई। बैठक में ऑल इंडिया एससी एसटी रेलवे कर्मचारी संगठन के जोनल प्रेसिडेंट बी.सी. मल्लिक, जोनल सेक्रेटरी प्रभात पासवान एवं अन्य तीनों मंडलो के पदाधिकारीगण के साथ ही दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के अपर महाप्रबंधक, सभी विभागों के विभाग प्रमुख उपस्थित थे।

इस बैठक में ऑल इंडिया एससी एसटी रेलवे कर्मचारी संगठन के पदाघिकारियों ने महाप्रबंधक आलोक कुमार के समक्ष एससी एसटी रेलवे कर्मचारियों के कल्याण से संबंधित अनेको मुद्दों पर चर्चा की। सभी विभागों के विभाग प्रमुखों ने ऑल इंडिया एससी एसटी रेलवे कर्मचारी संगठन के पदाघिकारियों द्वारा कर्मचारियों के कल्याण से संबंधित उठाए गए मुद्दो पर विभागवार जानकारी दी।

इस अवसर पर महाप्रबंधक ने कहा कि कर्मचारियों की किसी भी समस्याओं का नियमानुसार निराकरण किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कोरोना काल में कर्मचारियों द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा किया। प्रधान मुख्य कार्मिक अधिकारी सुखवीर सिंह के द्वारा बैठक का समन्वयन किया गया। इस बैठक में कर्मचारियों के मूलभूत शिकायतों, समस्याओं के निराकरण हेतु आवश्यक कदम उठाने की बात कही गई। अनेक प्रकरणों पर रेल प्रशासन और एसोसिएशन के मध्य चर्चा की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.