खुशखबरी सिटी बस कर्मियों को दिवाली तोहफा, 3000 रुपये का भत्ता

0 45

लखनऊ : दिवाली पर लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट कर्मियों के लिए राहत की खबर है। एमडी पल्लव बोस ने दिवाली भत्ता देने के लिए प्रति कर्मी तीन हजार रुपये दिए जाने की मंजूरी सोमवार को दे दी है इससे सिटी ट्रांसपोर्ट में तैनात एक हजार से ज्यादा कर्मियों के खाते में 24 घंटे के भीतर दिवाली पर एडवांस भत्ता पहुंच जाएगा उप्र राज्य सड़क परिवहन निगम में दस साल बाद पहली बार पहली नवंबर को खाते में वेतन पहुंचा है। इससे लखनऊ समेत प्रदेश के 18 हजार कर्मियों में खुशी की लहर है।

सोमवार को वित्त नियंत्रक की ओर से सभी अफसरों को कर्मियों के खाते में वेतन ट्रांसफर करने के निर्देश भेज गए। इसके कुछ ही देर बाद कर्मियों के खाते में वेतन पहुंच गया लखनऊ परिक्षेत्र के एआरएम वित्त राजकुमार निगम बताते है कि यूपीएसआरटीसी के बीते दस वर्षो के इतिहास में पहली बार एक नवंबर को कर्मियों के खाते में वेतन भेजा गया है।

बीते दिनों परिवहन निगम के एमडी नवदीप रिनवा ने कर्मियों के वेतन को हर महीने की एक तारीख को भेजने के सख्त निर्देश दिए थे। बता दें कि अभी तक रोडवेज कर्मियों के खाते में हर महीने की दस तारीख के बाद वेतन पहुंचता था। इससे कर्मियों में काफी नाराजगी थी। जोकि नए एमडी के आने पर दूर हो गई

Leave A Reply

Your email address will not be published.