हिंदी फिल्म कंट्रोल का लखनऊ में हुआ भव्य मुहूर्त

0 5

साइबर क्राइम पर आधारित है कंट्रोल फिल्म

लखनऊ : साइबर क्राइम के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। अक्सर हमें ऑनलाइन ठगी के मामले सुनने को मिलते रहते हैं, जिसमें लोगों को आर्थिक नुकसान पहुंचता है। इसका एक कारण कहीं न कहीं सही जानकारी का ना होना भी हो सकता है। हम तकनीक के जमाने में जी रहे हैं, जो हमारे लिए वरदान तो है लेकिन कई बार ये अभिशाप भी बन जाता है। साइबर क्राइम आज के समय में एक बड़ी चुनौती बन चुका है। इससे बचने के लिए हमारा और आपका जागरूक होना बहुत जरूरी है। राजा मौली की आरआरआर फिल्म के प्रस्तुतकर्ता और संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठीवाड़ी और विद्या बालन की कहानी के निर्माता डॉ जयंतीलाल गड़ा व फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा अब इसी मुद्दे पर अपनी एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है कंट्रोल। फिल्म एक ऐसे आर्मी अफसर की कहानी है, जिसका बचपन का दोस्त ऑनलाइन ठगी का शिकार हो जाता है और वो काफी मुश्किल में पड़ जाता है। ऐसे में अपने दोस्त को न्याय दिलाने के लिए ऐक्टर को कई तरह की चुनौतियों का समाना करना पड़ता है।

आर्मी अफसर इस केस की गुत्थी को सुलझाने के लिए एक आम आदमी की तरह ही लड़ाई लड़ता है और पूरे स्कैम का खुलासा किस तरह से करता है, ये आपको फिल्म में बड़ी खूबसूरती से नजर आएगा। शुक्रवार 24 जून को निराला नगर रामकृष्ण मठ स्थित रिगनेंट होटल में फिल्म का मुहूर्त किया गया। इस दौरान फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा, सह प्रोड्यूसर पंकज तिवारी, निर्देशक सफदर अब्बास, कैमरामैन अरुण उपस्थित रहे।
फिल्म में आर्मी अफसर की भूमिका में अनूप सिंह के अलावा प्रिया आनंद, यशपाल शर्मा, राजेश शर्मा, राजेंद्र गुप्ता, रोहित रॉय, अमृतराज भी अहम भूमिका में नजर आयेंगे।

 

खास बात की फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ की ही अलग अलग लोकेशन पर की जाएगी। शहर में करीब एक महीने तक फिल्म की शूटिंग जारी रहेगी, जिसमें शहर के कलाकारों को भी खास तरजीह दी जाएगी। फिल्म के निर्देशक सफदर अब्बास ने बताया कि आर आरआर फिल्म के डिस्टीब्यूटर डॉक्टर जयंतीलाल गाड़ा (पेन स्टूडियो) की ओर से प्रस्तुत किया जा रहा है, जिसमें ऐक्शन से लेकर इमोशन तक सब कुछ मिल जाएगा। हमारी फिल्म समाज को यही संदेश देती है कि तकनीकी युग में मोबाइल फोन का सही इस्तेमाल करें, जिससे आपके साथ साइबर क्राइम जैसी कोई घटना न घटित हो।फिल्म के मुहूर्त में मुख्य अतिथि के रुप में जाने-माने निर्माता व फिल्म एक्टर सतीश कौशिक भी उपस्थित रहे

Leave A Reply

Your email address will not be published.