हरभजन सिंह किसानों की बेटियों की शिक्षा के लिए देंगे अपना राज्यसभा से मिलने वाला वेतन

0 34

चंडीगढ़ : राज्यसभा सांसद और पूर्व किक्रेटर हरभजन सिंह ने बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि वह राज्यसभा से मिलने वाली सैलरी को किसानों की बेटियों की शिक्षा और भलाई के लिए खर्च करेंगे। हरभजन सिंह ने कहा कि वह राष्ट्र की बेहतरी के लिए जो हो सकेगा, जरूर करेंगे। हरभजन सिंह कुछ समय पहले ही आम आदमी पार्टी से पंजाब से राज्यसभा के सांसद चुने गए हैं।

इससे पहले हरभजन सिंह ने जालंधर की दिव्यांग शतरंज खिलाड़ी मल्लिका हांडा की मदद को आगे आए। उन्होंने उन्हें हरसंभव सहायता का यकीन दिलाया है। इसके साथ ही हरभजन मल्लिका की मुलाकात अब खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर से कवाएंगे। मल्लिका हांडा पिछले लंबे समय से सरकारी नौकरी और अवार्ड्स न दिए जाने का मुद्दा उठा रही हैं। भज्जी कुछ दिन पहले ही आप की तरफ से पंजाब में राज्यसभा सदस्य के तौर पर चुने गए थे।

हालांकि उनकी तरफ से भाजपा व कांग्रेस में जाने की चर्चा जोरों पर थी लेकिन चुनावों के नतीजों के बाद भज्जी ने आप का दामन थामकर राजनीति में प्रवेश किया। भज्जी ने दिसंबर माह में क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी, जिसके बाद से उनके राजनीति में जाने के कयास लग रहे थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.