शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती हैं हरनाज संधू

0 57

महाराष्ट्र : जब से पंजाब की मशहूर मॉडल हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर भारत का नाम रोशन किया है, वह चर्चा में हैं। आए दिन उनसे जुड़ीं जानकारियां सामने आ रही हैं और फैंस भी हरनाज की हर खबर पर नजर बनाए हुए हैं। यह तो सभी जानते हैं कि हरनाज को एक्टिंग का शौक है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह बॉलीवुड के किस एक्टर संग काम करना चाहती हैं?

हरनाज से पूछा कि वह बॉलीवुड में किस अभिनेता संग डेब्यू करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, मैं शाहरुख खान का बहुत सम्मान करती हूं। जितनी मेहनत उन्होंने की है और अब भी कर रहे हैं, वह कोई नहीं कर सकता। फिर भी वह जमीन से जुड़े हुए हैं और सफल हैं। उन्होंने कहा, जिस तरह शाहरुख हर इंटरव्यू में बात करते हैं, वह मुझे प्रेरित करता है। वह बेहतरीन कलाकार होने के साथ बेहतरीन इंसान भी हैं।

हरनाज ने यह भी बताया कि वह किस निर्देशक की फिल्म में काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, अगर मौका मिला तो मैं संजय लीला भंसाली के साथ जरूर काम करना चाहती हूं, क्योंकि मुझे उनकी फिल्में पसंद हैं। उन्होंने कहा, उनकी फिल्मों की च्ॉलिटी, आर्ट और गहराई बेहद अच्छी होती है। मैं भंसाली की भव्य फिल्मों से काफी प्रभावित हूं। बता दें कि श्रद्धा कपूर जैसी कई अभिनेत्रियां भंसाली के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं।

हरनाज ने कहा, मुझे नहीं पता कि आगे क्या होगा, क्योंकि मैं कभी अपनी जिंदगी में कोई योजना नहीं बनाती, लेकिन अगर मौका मिलेगा तो मैं बॉलीवुड का हिस्सा बनना चाहूंगी, क्योंकि यह मेरा सपना है। उन्होंने कहा, अभिनय मेरा पेशा है। मैं लगभग पांच साल तक थिएटर कर चुकी हूं। मैं लोगों की उस दकियानूसी सोच को तोडऩा चाहती हूं, जो सोचते हैं कि महिलाएं कुछ नहीं कर सकतीं। फिल्मों के जरिए आप लोगों को प्रेरित कर सकते हैं।

मिस यूनिवर्स 2021 प्रतियोगिता में हरनाज पहले स्थान पर रहीं, मिस पैराग्वे दूसरे नंबर पर रहीं और मिस साउथ अफ्रीका ने तीसरे स्थान पर अपनी जगह बनाई। हालांकि, मिस यूनिवर्स का ताज पहनने से पहले हरनाज मिस डीवा यूनिवर्स, 2021 जीत चुकी हैं। यह खिताब पाने से पहले वह टाइम्स फ्रेश फेस मिस चंडीगढ़ 2017 थीं। हरनाज ने 2018 में मिस मैक्स एमर्जिंग स्टार इंडिया का खिताब जीता था और बाद में वह फेमिना मिस इंडिया पंजाब 2019 बनी थीं।

हरनाज को फिल्मों का बहुत शौक है। मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीतने से पहले ही उनके पास दो पंजाबी फिल्में यारा दिया पू बरन और बाई जी कुट्टंग थीं। उनकी ये दोनों पंजाबी फिल्में अगले साल रिलीज होंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.