हिंदवेयर लिमिटेड ने यूरोपियन बाथ लाउंज की नई रेंज के साथ लक्ज़री ब्रांड क्यू की पुनः शुरुआत की

0 34
कानपुर : :हिंदवेयर लिमिटेड के प्रमुख लक्ज़री बाथरूम ब्रांड क्यू (QUEO) ने आज लक्ज़री फॉसेट्स और सैनिटरीवेयर का एक नया कलेक्शन लॉन्च किया। नई रेंज &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;फोर्ज़ा&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8217; में प्राचीन फॉसेट्स का पूरा पोर्टफोलियो शामिल है। जबकि इस सैनिटरीवेयर पोर्टफोलियो में टैंकलेस ईडब्ल्यूसी, वन-पीस वॉटर क्लोसेट्स, वॉल माउंटेड ईडब्ल्यूसी और ओवर द काउंटर बेसिन के लिए प्रोडक्ट्स की श्रृंखला शामिल है। इस लॉन्च के साथ, कंपनी का लक्ष्य लक्ज़री बाथवेयर सेगमेंट में विस्तार करना है। यह एक बढ़ता हुआ बाजार है, जिसमें एक उत्कृष्ट डिज़ाइन और बेहतर गुणवत्ता के साथ बाथरूम फिटिंग की बढ़ती उपभोक्ता माँग शामिल है।
श्री सुधांशु पोखरियाल, चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, बाथ एंड टाइल्स डिवीज़न, हिंदवेयर लिमिटेड घोषणा करते हुए कहा, &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8220;सैनिटरीवेयर और फॉसेट्स सेगमेंट में अग्रणी खिलाड़ी के रूप में, हम हमेशा नए रुझानों और अनुभवों को स्थापित करने में सबसे आगे रहे हैं। आज के लॉन्च में भी यही परिलक्षित होता है, जिसके माध्यम से उपभोक्ता अब अपने घर में हिंदवेयर लिमिटेड के प्रीमियम ब्रांड क्यू (QUEO) के रूप में आराम से यूरोपियन बाथ लाउंज की विलासिता का अनुभव कर सकते हैं। इन उत्कृष्ट प्रोडक्ट्स को भव्य व्यक्तित्व के विस्तार के रूप में देखा जाता है, जो रोज़मर्रा की जिंदगी को दूसरों के अनुसरण के लिए एक स्टाइल स्टेटमेंट बनाते हैं। हमें यकीन है कि हमारी नवीनतम पेशकश को उन उपभोक्ताओं द्वारा सराहा जाएगा, जो अपने बाथ स्पेस में आकर्षक और सुंदर डिज़ाइन चाहते हैं।&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8221;
हिंदवेयर लिमिटेड का क्यू लक्ज़री के विचार का प्रतीक है, इसके पोर्टफोलियो में प्रत्येक प्रोडक्ट बेहतरीन लुक के साथ आराम को दर्शाता है। ब्रांड समकालीन डिज़ाइन्स और अनूठी कार्यक्षमता की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है, जो उपभोक्ताओं को एक अच्छा अनुभव दिलाता है। नई बाथरूम रेंज में यूरोपियन बाथ लाउंज का प्रीमियम और न्यूनतर दोनों व्यवस्था है। प्रत्येक कलर पैलेट सबसे प्रभावशाली तरीके से सुंदरता और कलात्मकता को दिखाता है, जो किसी भी बाथ स्पेस को बेहतरीन रूप देने के लिए काफी है। कलेक्शन को सौंदर्य की दृष्टि से आकर्षक और सबसे टिकाऊ फिनिश के साथ डिज़ाइन किया गया है।
हिंदवेयर लिमिटेड दशकों से इंडस्ट्री-फर्स्ट डिज़ाइन्स और इनोवेशंस में सबसे आगे रहा है। वित्त वर्ष 2022 में, कंपनी का राजस्व, 42% की वृद्धि दर्ज करते हुए 1,795 करोड़ रूपए आँका गया है। प्रोडक्ट और डिज़ाइन नेतृत्व, ब्रांड जागरूकता, एक विविध प्रोडक्ट पोर्टफोलियो और एक मजबूत डिस्ट्रिब्यूशन नेटवर्क के दम पर इस सेगमेंट ने बाजार से बेहतर प्रदर्शन किया, जिससे सेनेटरीवेयर और फॉसेट्स दोनों व्यवसायों को पर्याप्त रूप से बढ़त करने में मदद मिली। जैसे-जैसे कंपनी नई ऊँचाइयों पर पहुँच रही है, इसका लक्ष्य नए कल के लिए दर्शकों के साथ गहरा जुड़ाव स्थापित करना है। क्यू के 85 स्टोर्स हैं, जो ग्राहकों को एक संपूर्ण अनुभव प्रदान करते हुए आउटलेट पर शानदार ढंग से व्यवस्थित किए गए सैनिटरीवेयर और बाथ फिटिंग्स के व्यापक विकल्प को प्रदर्शित करके एक अनूठा अनुभव प्रदान करते हैं।
उन्होंने आगे कहा, &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8220;क्यू के साथ उपभोक्ता डिजाइनर सैनिटरीवेयर और

Leave A Reply

Your email address will not be published.