माननीय केंद्रीय राज्य मंत्री (आवास और शहरी मामलों का मंत्रालय), कौशल किशोर ने लखनऊ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर द न्यू शॉप स्टोर का उद्घाटन किया

0 42

लखनऊ : द न्यू शॉप भारत के सबसे प्रतिभाशाली 24 घंटे सुविधा स्टोर श्रृंखला ने लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे में अपना 41वां स्टोर सफलतापूर्वक खोला है । यह ट्रांजिट रिटेल स्टोर द न्यू शॉप ब्रांड का पहला एयरपोर्ट फ्लैगशिप स्टोर भी है, जिसका उद्घाटन 08 जनवरी, 2022, को भारत के आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय के केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर ने किया। किशोर ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई और युवा स्टार्टअप के प्रति अपना समर्थन दिया और कहा, हम भारत की उभरती और आने वाली पीढ़ी को प्रोत्साहित करते हैं,

विशेष रूप से प्रधान मंत्री के आत्मनिर्भर भारत के दृष्टिकोण को बनाए रखने के लिए। द न्यू शॉप उत्पादों के किफायती मूल्य निर्धारण और अविश्वसनीय सुविधा प्रदान करने वाला अत्याधुनिक स्टोर हैं  यह भारतीय उपभोक्ता के लिए एक नया अनुभव साबित होगा। भारतीयों के लिए ऐसी सुविधाएं लाने के लिए हमें भारतीय संस्थापकों की भावी पीढ़ी पर गर्व है। द न्यू शॉप जल्द ही अन्य हवाई अड्डों और मास ट्रांजिट स्थानों में भी स्टोर खोलेगा।

उत्पादों के सबसे विविध मिश्रण के साथ लखनऊ का यह ट्रांजिट स्टोर भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय उपभोक्ताओं दोनों के लिए उपयुक्त है। द न्यू शॉप पूरी तरह से स्वदेशी ब्रांड है जो इसे मेक इन इंडिया अभियान के पोस्टर चाइल्ड के रूप में प्रस्तुत करता है, यह अपने जैसे अन्य घरेलू ब्रांडों की वकालत करने में गर्व महसूस करता है। boAt एपिगैमिया और WOW स्किन साइंस जैसे घरेलू और स्टाइलिश नाम हर द न्यू शॉप स्टोर पर एक आम दृश्य हैं।

सुरेश चंद्र होता आईएपी, मुख्य हवाई अड्डा अधिकारी, अदानी लखनऊ इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड ने टिप्पणी की उत्कृष्ट ग्राहक अनुभव प्रदान करने के हमारे प्रयास में हम कुछ अद्वितीय की तलाश में थे। द न्यू शॉप जो आत्मनिर्भर भारत की दिशा में एक प्रयास है प्रतिस्पर्धी कीमतों पर अपनी आकर्षक पेशकशों के साथ आत्मनिर्भरता के लिए एक प्रेरणा है। मुझे विश्वास है कि यह न केवल ग्राहकों के अनुभव को बढ़ाएगा बल्कि मेक इन इंडिया आंदोलन का समर्थन करने के लिए हमारे ग्राहकों को प्रेरित करने मंा भी मदद करेगा।

द न्यू शॉप संस्थापक आस्था अलमस्त चरक अलमस्त और मणि देव ग्यावली के दिमाग की उपज है जिन्होंने सफलतापूर्वक वैश्विक उपभोक्ता उत्पाद सोर्सिंग और निजी लेबलिंग व्यवसाय प्रोडक्टएक्स वेंचर्स बनाने के बाद 2019 में इस यात्रा की शुरुआत की। द न्यू शॉप के पीछे की प्रेरणा के बारे में पूछे जाने पर आस्था कहती हैं हम हर भारतीय के पैदल दूरी के भीतर पहला भारतीय-नस्ल व देसी 24 घंटे का सुविधा स्टोर बनना चाहते थे

साथ ही तत्काल हाइपरलोकल डोरस्टेप डिलीवरी प्रदान करना चाहते थे। हम अडानी एयरपोर्ट्स के साथ साझेदारी करने और भारत भर में सभी मास ट्रांजिट स्थानों में खुदरा पेशकशों को मानकीकृत करके भारत के विकास में योगदान देने में सामूहिक रूप से काम करने के लिए बहुत विनम्र और आभारी हैं। हम देश के सभी नागरिकों को एक संवर्धित अनुभव और सुविधा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इन बिल्ट रियल टाइम क्लाउड आधारित इन्वेंट्री मैनेजमेंट सिस्टम, त्वरित चेकआउट के लिए एक ई-कॉमर्स जैसी पीओएस और अत्यधिक सुव्यवस्थित बैकएंड तकनीक और डेटा समर्थन के साथ द न्यू शॉप ने छोटी चोरी को 0.8% तक कम करने में कामयाबी हासिल की है यह एक अनसुना आंकड़ा है। द न्यू शॉप अब पहली कुछ कंपनियों में से एक है जो जल्द ही एक नकारात्मक कार्यशील पूंजी तक पहुंच रही है और इन्का पहले से ही खुदरा क्षेत्र में उद्योग का सबसे अच्छा सकल मार्जिन है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.