राजेंद्र नगर विधानसभा को लेकर आप ने कसी कमर दुर्गेश पाठक को उतारा मैदान में

0 5

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने राजेंद्र नगर विधानसभा से दुर्गेश पाठक को मैदान में उतारा राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव की तैयारी को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। आम आदमी पार्टी हो या कांग्रेस या फिर भारतीय जनता पार्टी सभी पहले प्रत्याशी का नाम घोषित कर बढ़त बनाने की कोशिश में जुर्टी है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को कहा कि राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव के लिए उसकी तैयारी जोरों पर है।

नगर निगम के प्रभारी दुर्गेश पाठक को पार्टी ने इस सीट से उम्मीदवार बनाया है। राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने इनके नाम की घोषणा की। बता दें कि फिलहाल निगम की राजनीति करने वाले दुर्गेश पाठक को आगे कर पार्टी ने बढ़त बनाने की घोषणा की है। प्रत्याशी का नाम पहले घोषित होने से वह प्रत्याशी अपनी जीत के लिए मैदान में जी तोड़ मेहनत करना शुरू कर देता है।

आम आदमी पार्टी ने कहा कि उसे उस सीट से जीत का भरोसा है, जिसे हाल ही में पंजाब से राज्यसभा के लिए चुने जाने के बाद आप के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा ने खाली किया था। चुनाव आयोग ने बुधवार को घोषणा की कि दिल्ली में राजेंद्र नगर सीट के साथ-साथ छह अन्य विधानसभा क्षेत्रों और विभिन्न राज्यों में तीन लोकसभा सीटों के लिए उपचुनाव 23 जून को होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.