विधायक महसी के नेतृत्व में निकाली गई विशाल तिरंगा यात्रा

विधायक व डीएम ने महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

0 19

 

 

बहराइच। आज़ादी का अमृत महोत्सव अन्तर्गत ‘‘स्वतन्त्रता सप्ताह’’ के शुभारम्भ अवसर पर आमजनमानस को ‘‘हर घर तिरंगा’’ कार्यक्रम के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से विधायक महसी सुरेश्वर सिंह के नेतृत्व में ‘‘भारत माता की जय’’ ‘‘वंदेमातरम’’ के गगनभेदी जयकारों के बीच तिरंगा यात्रा निकाली गई। इससे पूर्व  सवर्प्रथम विधायक श्री सिंह ने जिलाधिकारी डा. दिनेश चंद्र सिंह के साथ जिला मुख्यालय के केडीसी स्थित महाराणा प्रताप के मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया।
विधायक श्री सिंह के नेतृत्व में बहराइच-लखनऊ राजमार्ग स्थित टिकोरामोड़ से निकाली गई तिरंगा यात्रा में हज़ारों की संख्या में मोटर साईकिल पर सवार युवा हाथों में तिरंगा थामे ‘‘भारत माता की जय’’ व ‘‘वंदेमातरम’’ ‘‘इंकलाब जिन्दाबाद’’ के गगनभेदी नारे लगाते हुए माहौल में जश्ने-आज़ादी का जोश भर रहे थे। तिरंगा यात्रा के दौरान बेड़नापुर, खैरा बाजार, नौशहरा में ग्रामीणों ने पुष्पवर्षा कर युवाओं के जोश को दोबाला कर दिया। तिरंाग यात्रा बौण्डी के सांईगांव में जाकर सम्पन्न हुई।
तिरंगा यात्रा में जिला प्रतिनिधि अखंड प्रताप सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि रमाकर पांडेय, मंडल अध्यक्ष सर्वजीत सिंह, डीपी अवस्थी, संतराम पांडेय, ओंकारनाथ चौरसिया, जितेंद्र सिंह, भरतलाल पांडेय, रघुनंदन पांडेय, भगवानदीन मिश्र, रमेश तिवारी, सूरज जायसवाल, विपिन मिश्र, शुभम अवस्थी शामिल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.