पूर्व विधायक राजपूत व व्यापारी नेता जीतू सहित सैकड़ों ने ली भाजपा की सदस्यता

0 16

झांसी : बबीना के पूर्व विधायक कृष्णपाल सिंह राजपूत और उप्र उद्योग व व्यापार मंडल के युवा प्रकोष्ठ के प्रांतीय महासचिव जीतू सोनी सहित जिले के दर्जनों लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय लखनऊ में पार्टी की सदस्यता ली। उपस्थित लोगों को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सदस्यता अभियान के प्रभारी लक्ष्मीकांत बाजपेई एवं प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने सदस्यता ग्रहण कराई।

ज्ञात हो कि राजपूत को हाल ही में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने पार्टी से निष्कासित किया था जिसके बाद इनकी भाजपा में जाने की अटकलें थीं। वहीं सोनी युवा नेता होने के साथ झांसी जिले के व्यापारियों पर पकड़ रखते हैं। इन नेताओं के आने से भाजपा के और अधिक मजबूत होने की संभावना है।

लखनऊ में इनके साथ सदस्यता लेने वालों में चिरगांव के पूर्व ब्लाक प्रमुख विनोद गौतम, पूर्व जिला पंचायत सदस्य दीपक राजपूत, अरविंद राजपूत, मनीराम राजपूत, मनोज यादव, मयंक यादव, सहित सैकड़ों पूर्व बसपाईयों ने भी पार्टी छोड़ भाजपा की सदस्यता ली। पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद राजपूत ने कहा कि मायावती और बहुजन समाज पार्टी अपने उद्देश्य से भटक चुके हैं और मायावती अपनी विश्वसनीयता खो चुकी हैं। जबकि भाजपा ने हर जाति, धर्म के लोगों के सर्वांगीण विकास के लिए काम किया है। वे भाजपा में रहकर मजबूत उप्र के निर्माण में भूमिका अदा करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.