भाजपा शिवपाल चाचा को लेना चाहती है तो जल्दी ले ले, देर किस बात की:अखिलेश

0 16

लखनऊ : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा शिवपाल चाचा को अपनी पार्टी में लेना चाहती है तो ले ले, अच्छी बात है, देर क्यों कर रही है। जल्दी ले ले। शिवपाल जी भाजपा में जाना चाहते हैं तो जाएं। भाजपा उन्हें शामिल कर ले इंतजार क्यों कर रही है। उन्होंने कहा कि मेरी शिवपाल जी से कोई नाराजगी नहीं है। वहीं आजम खां के सवाल अखिलेश यादव ने कहा कि सपा हमेशा उनके साथ खड़ी है। पहले दिन से हम सब उनके साथ हैं। पार्टी उनको न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ रही है।मैनपुरी में पत्रकारों के  सवाल का जवाब देते हुए अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस, बीजेपी और अन्य नेता जो बयानाबाजी कर रहें हैं,

वे तब कहां थे जब भाजपा और कांग्रेस के लोग आजम खां पर झूठे और फर्जी मुकदमें लगा रहे थे। आज जो बोल रहे हैं, वे मुकदमा लगाने वालों के बीच क्यों नहीं गए। तब क्यों नहीं बोले। समाजवादी पार्टी पहले भी हर तरह से उनके साथ खड़ी थी। आज भी उनके साथ खड़ी है। उनकी जमानत के लिए पार्टी हर कानूनी मदद कर रही है। अखिलेश ने कहा कि अधिकारियों ने भाजपा सरकार के दबाव में आजम खां के ऊपर मुकदमा लगाया।  उत्पीडऩ किया। आजम खां से मिलने जाने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि पार्टी के लोग जा रहे हैं, जब समय आएगा तब मै भी जाऊंगा।बसपा को लेकर एक सवाल के जवाब में अखिलेश ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बसपा ने अपना वोट भाजपा को दिला दिया।

अब देखते हैं कि भाजपा, मायावती जी को राष्ट्रपति बनाती है कि नहीं। अब देखते हैं कि भाजपा कब तक उन्हें राष्ट्रपति बनाएगी। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री के अस्तालों की हालत देखकर शर्मिंन्दा वाले बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री को मुख्यमंत्री आवास जाकर मुख्यमंत्री से कहना चाहिए कि पांच साल जिस तरह से भाजपा ने सरकार चलायी है, स्वास्थ्य सेवाएं ध्वस्त हैं  उससे वे बहुत शर्मिन्दा है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा जनता के बुनियादी मुद्दों पर पूरी तरह से असफल है। महंगाई, रोजगार और किसानों की समस्याओं से ध्यान हटाने के लिए तमाम तरह के हथकंडे अपना रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.