आईजीएल के कर्मचारियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु किया पुरस्कृत

0 19

गोरखपुर : इंडिया ग्लाईकॉल्स लिमिटेड के व्यापार प्रमुख एवं उत्तरप्रदेश डिस्टलरी एसोसिएशन अध्यक्ष एसके शुक्ल ने आईजीएल के कर्मचारियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु किया पुरस्कृत।

आईजीएल के बिजनेस हेड ने कम्पनी के उन्नयन में विशिष्ट भूमिका निभाने व कम वक्त में मानक के अनुरूप गुणवत्तायुक्त परिणाम देने के लिये अपने चालीस कर्मयोगियों को विशिष्ट प्रशस्ति पत्र के साथ उपहार भेंट कर किया संम्मानित। इस समारोह में कर्मचारियों को संबोधित करते हुए श्री एस के शुक्ल ने कहा कि आज आईजीएल जिस ऊंचाई पर खड़ा है

इसे यहाँ तक पहुंचाने में आप सबका महत्वपूर्ण योगदान ,कर्तव्यपरायणता व त्याग है।मानव यदि ठान ले तो बड़ी से बड़ी उपलब्धि एवं लक्ष्य को हासिल कर जमाने को चकित कर सकता हैं। आज आप लोगो को पुरस्कृत करते हुए हमें आपार खुशी हो रही हैं,और आशा है कि आगे भी आप लोग इसी ऊर्जा के साथ कार्य करते रहेंगे ।

इस कार्यक्रम का शानदार संचालन करते हुए कम्पनी के प्रबन्धक डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने बिजनेस हेड को भरोसा दिया कि हर माह आपके कुशल नेतृत्व में हम सब नयी नयी उपलब्धियों को जहां प्रस्तुत कर नए नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे वहीं उत्पादन के क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ते हुए कम्पनी को नयी ऊंचाइयों पर ले जाएंगे तथा सभी के प्रति आभार वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी आत्मा नन्द सिंह ने व्यक्त किया और दृढ़ संकल्प लिया कि हम सभी लोग कठोर परिश्रम करके बिजनेस हेड के सपनो को साकार करेगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.