भविष्य में समाजवादी सरकार बनने के बाद बेरोजगारी ख़त्म होगी और जनता फिर से खुशहाल होगी : नदीम खान

0 50

लखनऊ : अखिलेश यादव ने समाजवादी विजय रथ यात्रा के दसवें चरण में एच.सी.एल. आई.टी. चकगजरिया से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के किनारे महुराकलां गांव में नवनिर्मित भगवान परशुराम जी के मंदिर तक यात्रा की। इस दौरान रास्ते भर भारी जनसमुदाय ने जोश और उत्साह के साथ स्वागत किया। उन्होंने आई.टी. सिटी चकगंजरिया, रोहतास के मैदान और करीमपुर में विशाल जनसभाओं को सम्बोधित किया। अमूल दुग्ध प्लांट के पास बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं और नेताओं ने झण्डे बैनर और पोस्टर के साथ स्वागत किया। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पास समाजवादी विजय रथ यात्रा का स्वागत अखिलेश यादव जिंदाबाद के जोरदार नारों के साथ हुआ।

इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के नेता नदीम खान ने अपने सैकडों समर्थकों के साथ अखिलेश यादव के रथ का शानदार ढंग से स्वागत किया समाजवादी नेता नदीम खान ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ मेट्रो का चिन्ह भेंट किया जिसे अखिलेश यादव ने उत्साह के साथ स्वीकार किया नदीम खान ने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि समाजवादी सरकार ने जनता को बहुत सारी सुविधाएं दी अस्पताल दिए अच्छी सड़कें दीं, मेट्रो दी स्टेडीयम दिया, भविष्य में समाजवादी सरकार बनने के बाद बेरोजगारी ख़त्म होगी और जनता फिर से खुशहाल होगी

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि नए साल में समाजवादियों ने संकल्प लिया है कि प्रदेश में सपा सरकार बनने पर 300 यूनिट घरेलू बिजली फ्री होगी और किसानों को सिंचाई पूरी तरह से मुक्त होगी। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी किसानों की मदद करना चाहती हैं। किसान अन्नदाता है। देश का पेट भरता है। किसानों ने कोरोना काल में देश की अर्थव्यवस्था बचाने का काम किया। भाजपा सरकार ने किसानों को अपमानित किया। काले कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन में सात सौ से ज्यादा किसान शहीद हो गए। किसान भाजपा सरकार के अन्याय और अत्याचार को कभी नहीं भूल सकता है। भाजपा के लोगों ने किसानों की जीप से कुचलवा कर हत्या करा दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.