वारदात: घर व कार्यालय से चोरों ने उड़ाया हजारों का माल

0 18

महोबा : पुलिस की सक्रियता और सख्ती को चोर खुली चुनौती दे रहे है और पुलिस की निष्क्रियता के कारण जिले में चोरी की घटनाएं तेजी के साथ बढ़ रही है। मुख्यालय में ही दो जगहों पर चोरों ने घटनाओं को अंजाम दिया और भाग निकले। हजारों की चोरियां होने से लोगों में भय और दहशत देखी जा रही है। पीड़ितों ने इसकी सूचना देकर खुलासे की मांग की है महोबा शहर के आशीष माथुर पुत्र संतोष कुमार माथुर निवासी नई गल्ला मंडी के पीछे सत्तीपुरा निवासी ने पुलिस को दी सूचना में कहा है कि उसके ताउ कमलेश कुमार माथुर का घर के पास में आवास है।

लेकिन इस समय वे बारांबकी अपनी पुत्री के विवाह के कारण गए हुए है। सुबह जब वह बाहर निकला तो देखा कि उनके आवास के मुख्य गेट का ताला खुला हुआ है अंदर जाकर देखा तो आवाज दी लेकिन कोई नहीं था दो अन्य गेट के ताले भी टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। इसके बाद ताउ कमलेश कुमार माथुर को उसने सूचना दी। घर की स्थिति के बारे में जानकारी दी तो ज्ञात हुआ कि एक एलईडी टीवी चोरी हुई है। महोबा शहर के ही कस्बाथाई निवासी धीरेंद्र कुशवाहा अधिवक्ता है और मुहल्ले में ही उनका कार्यालय बगद के पेड़ के पास बना हुआ है।

जिसके कार्यालय से चोर दस्तावेत, लैपटाप व दस हजार रूपये लेकर फरार हो गए। जब सूचना मिली तो मौके पर जाकर देखा तो ताले टूटे हुए थे। पीड़ितों ने इसकी सूचना देकर पुलिस से घटनाओं के खुलासे की मांग की है। कुल मिलाकर पुलिस की सक्रियता और सख्ती को चोर खुली चुनौती दे रहे है और पुलिस की निष्क्रियता के कारण जिले में चोरी की घटनाएं तेजी के साथ बढ़ रही है। मुख्यालय में ही दो जगहों पर चोरों ने घटनाओं को अंजाम दिया और भाग निकले। हजारों की चोरियां होने से लोगों में भय और दहशत देखी जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.