कार्य में शिथिलता पर कार्रवाई के संकेत

0 102

बाराबंकी : विकास भवन के सभागार में नवागत मुख्य विकास अधिकारी एकता सिंह द्वारा परिचयात्मक बैठक जनपद स्तरीय अधिकारियों के आयोजित की गई। सीडीओ ने सभी विभागों के अधिकारियों के कामों के बारे में विस्तार से जानकारी ली तथा उनकी प्रगति के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि जनपद को आगे बढ़ाने के लिए सभी को समन्वियत होकर कार्य करने की आवश्यकता है। सभी सम्बन्धित अधिकारी योजनाओं का नियमित स्थलीय निरीक्षण करना सुनिश्चित करें।

 

सफाई कर्मियांे द्वारा प्रतिदिन ड्यूटी कर रहे है, इसकी नियमित सम्बन्धित अधिकारियों द्वारा निगरानी की जाये। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि सभी सम्बन्धित अधिकारी शासन की योजनाआंे को जन-जन तक पहुॅचाने के लिए तीव्र गति से आगे बढ़ाने के लिए कार्य करें। कहीं भी किसी स्तर पर शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने कहा कि आगामी पंचायत चुनाव को शान्तिपूर्ण एवं निष्पक्ष ढ़ग से सम्पन्न कराया जायेगा। उन्होंने सभी अधिकारियों को जनता की समस्याआंे का त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिये।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि जन कल्याणकारी योजनाओं का समुचित लाभ पात्र व्यक्तियों को उपलब्ध कराना उनकी प्राथमिकता में होगा। बैठक के दौरान मुख्या चिकित्साधिकारी, परियोजना निदेशक,उपकृषि निदेशक, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी, जिला कार्यक्रम अधिकारी, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी, जिला समाज कल्याण अधिकारी, जिला पंचायतराज अधिकारी, ,समस्त खण्ड विकास अधिकारी, अपर जिला सूचनाधिकारी सहित जनपद स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.