मासूम बालिका की तालाब में लाश,मचा हड़कंप परिजनों ने बालिका की मामी पर गला दबाकर हत्या करने का लगाया आरोप

0 22

गोण्डा : स्थानीय कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की सुबह करीब पांच वर्षीय मासूम बालिका की तालाब में लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। हालांकि बालिका तालाब तक कैसे पहुँची इस मामले की पुलिस गहन छानबीन में जुटी है। मामला कोतवाली कर्नलगंज क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम पंचायत गौरवा खुर्द के साई तकिया का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अजमेरी निवासी ग्राम सौगहना फखरपुर जनपद बहराइच की करीब पांच वर्षीय बालिका अल्फिसा अपने मामा के घर रह रही थी।

सोमवार की शाम को सब ठीक ठाक था और सब लोग खाना खाकर सो गये थे। लेकिन सुबह उठने पर जब अल्फिसा नहीं दिखी तो उसकी खोजबीन होने पर उसकी लाश घर के पास स्थित एक तालाब में पाई गयी। वहीं घटना की सूचना मिलने पर कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह पूरी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुँचकर गहन छानबीन और विधिक कार्यवाही में जुट गये। वहीं परिजनों ने बालिका की मामी पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

हालांकि हकीकत जो भी हो लेकिन पांच वर्षीय बालिका का रात्रि में गायब होना और सुबह तालाब में लाश मिलने से घटना को लोग आशंका की दृष्टि से भी देख रहे हैं। मामले में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कर्नलगंज प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है,जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.