कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की सक्सेस के लिए पहुंचे काशी गंगा आरती में भी हुए शामिल

0

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की सक्सेस के लिए पहुंचे काशी फिल्म ने रिलीज के पांच दिन में बॉक्स ऑफिस पर 76 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म की सक्सेस के बाद एक्टर हाल ही में काशी विश्वनाथ दर्शन करने पहुंचे। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार भी कार्तिक के साथ नजर आए। कार्तिक गंगा आरती में शामिल हुए कार्तिक गंगा के दशाश्वमेथ घाट पर रोजाना शाम को होने वाली आरती में भी शामिल हुए। एक्टर को पहले आरती में जाने से पुलिस ने रोक लिया, क्योंकि फैंस की भीड़ को रोक पाना मुश्किल होता। हालांकि बाद में उन्हें आरती में शामिल होने की इजाजत मिल गई थी।

कार्तिक ने सोशल मीडिया पर गंगा आरती और बोटिंग करते हुए कई पिक्चर्स शेयर की हैं। जिसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा, ब्लेस्ड। कार्तिक फोटोज में कुर्ता-पायजामा पहने दिख रहे हैं। फैंस ने पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, भगवान आपको बहुत सारा आशीर्वाद और सफलता दे। भूल भुलैया 2 की रिलीज के पहले कार्तिक भगवान का आशीर्वाद लेने मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर गए थे। एक्टर ने मंदिर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर कैप्शन में संस्कृत में भगवान गणेश का श्लोक भी लिखा था। कार्तिक अपनी हर फिल्म के पहले सिद्धिविनायक मंदिर भगवान का आशीर्वाद लेने जाते हैं।

कार्तिक आर्यन ने फिल्म में रुहान रंधावा उर्फ रूह बाबा का रोल प्ले किया है। कार्तिक के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी, तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव ने लीड रोल प्ले किया है। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

en_USEnglish