लैब ग्रोन डायमंड एंड ज्वैलरी एग्जीबिशन एलडीजेएस 2022 के दूसरे संस्करण का आज धूमधाम उद्घाटन हुआ

0 5

 

 

लखनऊ। लैब ग्रोन डायमंड एंड ज्वैलरी एग्जीबिशन&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8221; &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8220;एलडीजेएस 2022&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8243; के दूसरे संस्करण का उद्घाटन आज पूरे धूमधाम के साथ हुआ। यह आयोजन 5 से 8 अगस्त तक मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में जारी रहेगा।  &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8220;लैब&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8211;ग्रोन डायमंड एंड ज्वैलरी प्रमोशन काउंसिल (एलजेडीजेपीसी)&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8221; द्वारा आयोजित&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8220;एलडीजेएस 2022&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8243; भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय ज्वैलर्स के लिए भारत की सबसे बड़ी लैब ग्रोन डायमंड्स एंड ज्वैलरी प्रदर्शनी&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8221; है।

 

5000 वर्ग मीटर में आयोजितएलडीजेएस 2022 में 100 से अधिक प्रदर्शकों द्वारा आगंतुकों के लिए डायमंड एवं ज्वैलरी की अपनी विविध रेंज प्रदर्शित की जाएगी। इस प्रतिष्ठित एक्सपो में 45,000 से अधिक व्यापारिक आगंतुकोंखरीदारों और व्यापारी बिरादरी के सदस्यों और लगभग इतनी ही संख्या में देश&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8211;विदेश के सामान्य आगंतुकों के भाग लेने की उम्मीद है।

 

एलडीजेएस का पहला संस्करण बेहद सफल रहा था और यह नेस्कोमुंबई में 40,000 वर्ग फीट में आयोजित किया गया था। एलडीजेएस 2022 में 9 देश भाग लेंगे और 12 इंटरएक्टिव ट्रेड सेशन एवं 12 फैशन शो आयोजित होंगे। इसमें मॉडल रैंप वॉक करते हुए देश&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8211;विदेश के विभिन्न निर्माताओं और प्रदर्शकों के एलजीडीजेएस की श्रृंखला प्रदर्शित करेंगे।

 

इसका उद्घाटन लैब ग्रोन डायमंड एंड ज्वैलरी प्रमोशन काउंसिल के चेयरपर्सनशशिकांत दलीचंद शाह ने किया। रॉयल थाई कॉन्सुलेटमुंबई के महावाणिज्यदूतमहामहिमश्री डोनविट पूलसावत इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थेजबकि थाई ट्रेड सेंटर की वाणिज्यदूतसुश्री सुपात्रा सवेंगसरी इस अवसर पर बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित थीं।

 

अन्य विशिष्ट अतिथियों के रूप में भारत शाहप्रेसिडेंट &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8211; एमडीएमएआशीष पेठेचेयरमैन &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8211; जीजेसीमेहुल शाह वीपी &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8211; बीडीबीअतुल जोगानीवीपी &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8211; टीजीटीए थाईलैंडअशोक गजेरासीएमडी &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8211; लक्ष्मी डायमंडप्रशांत मेहताप्रेसिडेंट &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8211; जेएबीचेतन मेहतावीपी &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8211; आईबीजेएघनश्याम ढोलकियाएचके ग्रुपपूर्व सांसद नरसिम्हन और कई अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

एलडीजेएस 2022 भारत डायमंड बोर्ससूरत डायमंड बोर्समुंबई डायमंड मर्चेंट्स एसोसिएशनद लैब – ग्रोन डायमंड एसोसिएशन &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8211; सूरतऔर हीरा झवेरात (एचजेडइंटरनेशनल द्वारा समर्थित है।

 

उद्घाटन के अवसर पर बोलते हुएश्री शशिकांत दलीचंद शाहप्रेसिडेंटलैब ग्रोन डायमंड एंड ज्वैलरी प्रमोशन काउंसिल ने कहा, “आज इस प्रमुख प्रदर्शनी का उद्घाटन करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। काउंसिल का यह निरंतर प्रयास रहा है कि न केवल एलजीडीजे को बढ़ावा मिले बल्कि मिथकों को भी स्पष्ट किया जाएभारत और विदेशों में एलजीडीजे की विभिन्न विशेषताओंफायदों और लाभ के बारे में व्यापारिक उपभोक्ताओं एवं लक्षित उपभोक्ताओं को जागरुक किया जाए और उन्हें जानकारी प्रदान की जाए। यह एक्सपो इन चमचमाते आभूषणों को तैयार करने में भारत के शिल्प कौशलकारीगरी और कुशलता को दुनिया के सामने प्रदर्शित करेगा। भारत में इंडस्ट्री तेजी से बढ़ रही है और वह दिन दूर नहीं जब भारत वैश्विक स्तर पर एलजीडीजे के लिए सबसे बड़ा आउटसोर्सिंग केंद्र होगा।&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8220;

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.