एलजी ने भारत में अपनी 2022 ओएलईडी टीवी लाइनअप के अंदर गेम-शिफ्टिंग तकनीक पेश की।

0 6

लखनऊ : भारत के अग्रणी कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने आज अपने बहुप्रतीक्षित 2022 ओएलईडी टीवी लाइनअप के उपलब्धता की घोषणा की। सीईएस 2022 में, इस ओएलईडी टीवी लाइनअप के अंदर उत्कृष्ट पिक्चर क्वालिटी, बेहतर प्रदर्शन और आकर्षक डिजाइन की व्यापक रूप से प्रशंसा की गई, यह नए उत्पाद बेहद शानदार इमर्सिव दृश्यों के साथ अविश्वसनीय सीमलेस एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं। 2022 ओएलईडी लाइनअप के अंदर सबसे विस्तृत सीरीज़ पेश की गई है, इसमें 246 सेमी (97) के दुनिया के सबसे बड़े ओएलईडी टीवी1 से लेकर दुनिया का सबसे पहला 106 सेमी (42) का ओएलईडी टीवी शामिल है, जो छोटे कमरे के लिए एकदम सही है और हर गेम खेलने वाले व्यक्ति के लिए आदर्श है क्योंकि गेम खेलते वक्त वह टीवी के करीब रहना चाहता है। इसके अलावा, एलजी अपनी सी2 सीरीज़ में एलडी ओएलईडी इवो को भी पेश कर रहा है।

ओएलईडी टीवी श्रंखला के अंदर उन्नत तकनीक पेश करने के लिए एलजी वैश्विक रूप से जाना जाता है, एलजी ने दुनिया के पहले ओएलईडी टीवी का अविष्कार किया है, जिसे रोल किया जा सकता है। दुनिया का यह पहला रोल करने योग्य ओएलईडी टीवी, एलजी सिगनेचर आर ओएलईडी  किसी भी स्थान पर रखा जा सकता है तथा इसकी उपयोगकर्ता-केंद्रित डिजाइन को उस जगह की लाइफस्टाइल को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए इंजीनियरिंग की सीमाओं से बाहर निकल कर बनाया गया है।

हक ह्यून किम, डायरेक्टर होम एंटरटेनमेंट, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने कहा, “इस साल हमने भारतीय बाजार में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं, हमारे उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए हम तकनीकी तथा डिजाइन इन्नोवेशन को साथ में मिला रहे हैं और उपभोक्ताओं को सबसे उच्च क्वालिटी का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। कंपनी की शानदार सेल्फ लिट् ओएलईडी तकनीक की विशेषता के साथ एलजी 2022 ओएलईडी टीवी, काले रंग को और गहरा करना, अन्य रंगों को अविश्वसनीय रूप से जीवंत करना, और एक सटीक कंट्रास्ट रेशियो के साथ आता है। इसके अलावा, नए मॉडल में शानदार अनुभव के लिए और भी अधिक स्मार्ट विशेषताएं हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.