एलजी ने हाइजीनिक ईयरबड्स के लिए टोन सेट की, नई यूवी नैनो टेक्नोलॉजी के साथ एलजी के नए टोनफ्री वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किए

0 123
यह यूवी टेक्नोलॉजी की मदद से 99 फीसदी बैक्टीरिया को नष्ट करता है
एलजी टोनफ्री के लिए मशहूर गायक और रैपर बादशाह को ब्रैंड एंबेसेडर बनाया गया
लखनऊ : उपभोक्ताओं में अच्छी सेहत और साफ-सफाई के प्रति बढ़ती जागरूकता के मद्देनजर, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने एलजी टोनफ्री प्रॉडक्ट्स के पोर्टफोलियो का विस्तार किया। कंपनी ने बेहद एडवांस और सही मायनों में वायरलेस ईयरबड्स एचबीएस-एफएन7 और एचबीएस-एफएन6  को लॉन्च किया है। ये नए और अनोखे यूवी नैनो चार्जिंग क्रैडल से लैस हैं। यह यूजर को अल्ट्रावॉयलेट लाइट के साथ मिलता है, जो ईरबड्स को सैनिटाइज करती रहती है। यह चार्जिंग के दौरान ईयरबड्स के 99 फीसदी बैक्टीरिया नष्ट कर देती है, जिससे यूजर दिन भर तरोताजगी महसूस करता है और बिना किसी रुकावट के उसका दिन भर मनोरंजन होता रहता है। यह केस एलईडी लाइटिंग के साथ आता है, जिससे इसके लिए चार्जिंग लेवल और यूवीनैनो स्टेटस की निगरानी करना आसान हो जाता है। इसमें कई फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (एएनसी), मेरिडियन द्वारा ट्यून की गई बेहतरीन आवाज, बेहद चमकदार और कारीगरी से बनाए गए खूबसूरत डिजाइन जैसे फीचर्स शामिल हैं। इसके नए मॉडल यूजर्स को जबर्दस्त आवाज का निजी अनुभव प्रदान करते हैं।
इस उत्साह को और बढ़ाते हुए, जल्द खरीदारी करने वाले उपभोक्ता एचबीएस-एफएन7 मॉडल के ईयरबड्स पर 70 फीसदी तक छूट हासिल कर सकते हैं। यह ऑफर 18 जनवरी 2021 तक एलजी ओबीएस (ऑनलाइन ब्रैंड स्टोर) पर वैध है। (https://www.lg.com/in/tonefree-bluetooth-headphone) अगले हफ्ते की शरुआत से यह सभी रिटेल और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।
एलजी के नए टोनफ्री रेंज के मॉडल एचबीएस-एफएन7 और एचबीएस-एफएन6 एलजी की विश्वासपात्र साझीदार और ब्रिटेन की मशहूर ऑडियो टेक्नोलॉजी कंपनी मेरिडियन की आवाज को दमदार बनाने वाली नई तकनीक से लैस हैं। डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग की इस तकनीक में मेरिडियन को 25 से भी ज्यादा वर्षों से महारत हासिल है। एलजी टोनफ्री एफएन7 ना केवल वास्तविक रूप से स्टेज जैसी आवाज उत्पन्न करता है, जिससे यूजर्स को असली लाउडस्पीकर जैसी आवाज सुनने का अहसास होता है। ये गाने और ऑडियो की आवाज को काफी स्पष्ट रूप से उपभोक्ता तक पहुंचाता है, जिसमें यूजर पूरी तरह डूब जाता है। एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइसेज, दोनों के यूजर्स के लिए एलजी टोनरफ्री ऐप उपलब्ध है, जिससे वह यह सुविधा तक पहुंच हासिल कर सकते हैं। मेरिडियन ईक्यू की साउंड सेटिंग्स पहले से तय किए गए चार अनुकूल स्तर की आवाज के साथ यूजर को आवाज की दुनिया का बेहतरीन अनुभव कराती है।

 

यूजर अपनी पसंद के अनुसार किसी भी लेवल की आवाज सुन सकता है। साफ और संतुलित आवाज के लिए कुदरती रूप से बनाए गए एलजी के टोनफ्री ईयरबड्स बेहतरीन थ्री डाइमेंशियल परफॉर्मेंस देते हैं, जिससे यूजर जबर्दस्त आवाज की दुनिया में डूब जाता है। आवाज को ज्यादा दमदार बनाने और इसे गहराई देने के लिए इसमें बास बूस्ट का फीचर जोड़ा गया है, जबकि ऑडियो की आवाज को और स्पष्ट बनाने के लिए इसमें ट्रेबल बास जैसा फीचर शामिल है। नई तरह से डिजाइन किया गया एलजी टोनफ्री एफएन7 अपने हाईक्वॉलिटी सिलिकॉन से लैस ड्राइवर्स के साथ संगीत और गाने की पूरी स्पष्टता और धमक के साथ यूजर्स तक पहुंचाता है। इसमें मजबूत धातु की परत के गुबंद के साथ मध्यम और उच्च फ्रीक्वेंसी में बेहतर संतुलन के लिए सघन ढांचे के डैंपर्स दिए गए हैं, जिससे आवाज निखर कर उपभोक्ताओं तक पहुंचती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.