Lucknow Fatafat News

0 142

पीएम से मिलेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

लखनऊ : पीएम से मिलेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शाम 4 बजे PM मोदी से करेंगे मुलाकात J&K ड्रोन हमले की पूरी जानकारी देंगे

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का ट्वीट

लखनऊ : यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का ट्वीट पुलिस भर्ती अभ्यर्थी सड़क पर आंदोलन कर रहे 2015 की शेष रिक्त 3528 पदों की भर्ती की मांग सरकार ने नौजवानों की नौकरी की फाइल दबाए बैठी कुर्सी का दंभ तोड़ने के लिए नौजवान तैयार है-लल्लू

दिल्ली में यूपीएससी की अहम बैठक

लखनऊ : यूपी के अगले डीजीपी के चयन के लिए आज दिल्ली में यूपीएससी की अहम बैठक, कल रिटायर हो रहे हैं यूपी के डीजीपी एचसी अवस्थी, बैठक में शामिल होने के लिए 12:30 बजे लखनऊ से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे मुख्य सचिव व गृह सचिव।

PET अभ्यर्थियों का प्रदर्शन

लखनऊ : PET अभ्यर्थियों का प्रदर्शन  प्रारम्भिक अर्हता परीक्षा PET अभ्यार्थी की तिथि बढ़ाने की मांगों को लेकर प्रदर्शन  अधीनस्थ सेवा चयन आयोग अभ्यर्थियों का प्रदर्शन  PET आवेदन प्रक्रिया के अंतिम सप्ताह के दौरान आयोग की वेबसाइट लगातार बाधित रहा जिसके चलते लाखों की संख्या में छात्र-छात्राएं का आवेदन नही हो सका  जिसको लेकर PET अभ्यार्थी आज राजधानी लखनऊ पहुंचे  मौके पर हजरतगंज इंस्पेक्टर को दिया अपना ज्ञापन।

हसनगंज क्षेत्र के अंतर्गत घर पर फेंके गए हथगोले।

 

लखनऊ : हसनगंज क्षेत्र के अंतर्गत घर पर फेंके गए हथगोले। तेज धमाके से थर्राया इलाका। जिंदा बम और कारतूस मौके से बरामद। परिवार और आस-पास के लोगों में दहशत। परिवार ने अज्ञात के खिलाफ़ दी तहरीर। हसनगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज का मामला।।

Leave A Reply

Your email address will not be published.