Lucknow Fatafat News

0 151

आप सांसद संजय सिंह सपा कार्यालय पहुंचे

लखनऊ : आप सांसद संजय सिंह सपा कार्यालय पहुंच समाजवादी पार्टी के दफ्तर पहुंचे संजय सिं अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे संजय सिंह जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट दफ्तर में हुई मुलाकात।

अयोध्या सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं में भिड़ंत

लखनऊ : अयोध्या सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, कलेक्ट्रेट परिसर में दोनों कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, पुलिस ने बल प्रयोग किया, सपा के जिला पंचायत सदस्य मान सिंह का विरोध, भाजपा कार्यकर्ताओं पर मान सिंह की पिटाई का आरोप, सपा के कुछ सदस्यों के साथ मान सिंह पहुंचे वोट डालने।

कलेक्ट्रेट के पास पहुंचे BJP कार्यकर्ता

लखनऊ : कलेक्ट्रेट के पास पहुंचे BJP कार्यकर्ता, मतदान के लिए जाने वाले रास्ते पर खड़े समर्थक, लखनऊ में BJP के सिर्फ 3 जिला पंचायत सदस्य, मतदान स्थल पर कुछ सपा नेता,कार्यकर्ता पहुंचे।

3 बजे प्रदेश कार्यालय पर पीसी करेंगे कई अहम मुद्दों पर बात

लखनऊ : आप सांसद संजय सिंह प्रेसवार्ता करेंगे 3 बजे प्रदेश कार्यालय पर पीसी करेंगे कई अहम मुद्दों पर बात करेंगे संजय सिंह।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे लखनऊ

लखनऊ : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे लखनऊ। दो दिवसीय दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे लखनऊ। एयरपोर्ट से अपने आवास दिलकुशा के लिए निकले राजनाथ सिंह । कोरोना संक्रमण से दिवंगत हुए वरिष्ठ पत्रकार स्वर्गीय सुभाष मिश्रा के गुलिस्ता कॉलोनी स्थित आवास पर जाएंगे राजनाथ सिंह । 5:40 पर भाजपा लखनऊ महानगर पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय प्रदीप भार्गव के आवास भी जाएंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह । रविवार को दिलकुशा आवास पर सामाजिक संगठनों से भी करेंगे भेंट । शाम 4:00 बजे आउटर रिंग रोड व विक्टोरिया स्ट्रीट फ्लाईओवर पर चल रहे कार्यों का करेंगे निरीक्षण । सोमवार सुबह 10:15 पर सड़क मार्ग से कानपुर के लिए प्रस्थान करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का ट्वीट

लखनऊ : सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का ट्वीट,  आशा है उप्र में पुलिस का नया नेतृत्व अपनी प्रतिबद्धता जनता के प्रति दिखाएगा और अब तक के भाजपा काल मे पुलिस के द्वारा जिस प्रकार की नाइंसाफी आम जनता तथा विपछ के खिलाफ झूठे मुकदमो के रूप में हुवी है उस प्रथा को खत्म करेगा ।  पुलिस जनता के विश्वाश का प्रतीक होना चाहिए ।

जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव और नतीजे आज

 

लखनऊ : जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव और नतीजे आज। आज 53 जिला पंचायत अध्यक्षों के लिए होगा मतदान। सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक होगा मतदान। दोपहर 3 बजे के बाद शुरू होगी मतगणना। 45 सीटों पर सीधा भाजपा और सपा में है मुकाबला। 22 सीटों पर पहले ही निर्विरोध चुने गए जिला पंचायत अध्यक्ष। 21 पर भाजपा और एक सीट पर सपा का कब्जा। लखनऊ में भाजपा और सपा की टक्कर जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए भाजपा और सपा में सीधा मुकाबला। सपा से विजय लक्ष्मी और भाजपा से आरती रावत के बीच है मुकाबला।  दोनों प्रत्याशियों को जीत के लिए 25 में से 13 वोट हासिल करने होंगे।  कलेक्ट्रेट के कमरा नम्बर 19 में होगा मतदान।

Leave A Reply

Your email address will not be published.