Lucknow Fatafat News

0 143

जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश पहुंचे केडी सिंह बाबू स्टेडियम

लखनऊ : जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश पहुंचे केडी सिंह बाबू स्टेडियम केडी सिंह बाबू स्टेडियम में चल रहे मेगा वैक्सीनेशन कैंप का लिया जायजा डीएम अभिषेक प्रकाश के साथ सीएमओ संजय भटनागर भी रहे मौजूद वैक्सीन लगाने आए लोगों से जिलाधिकारी ने की वार्ता

अजय कुमार लल्लू की पीसी प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस कार्यालय में पीसी करेंगे नसीमुद्दीन सिद्दीकी

लखनऊ  : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की पीसी प्रदेश अध्यक्ष 1.30 बजे कांग्रेस कार्यालय में पीसी करेंगे नसीमुद्दीन सिद्दीकी, पीएल पुनिया मौजूद रहेंगे।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने किया ट्वीट

 

लखनऊ :  डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने ट्वीट किया सुल्तानपुर में हलियापुर बेलवाई मार्ग निर्माण-केशव संपर्क मार्ग के लिए 102.16 लाख राशि स्वीकृत-केशव।

विश्व दिव्यांग दिवस पर मिलेगा पुरस्कार

लखनऊ : विश्व दिव्यांग दिवस पर मिलेगा पुरस्कार, राज्य स्तरीय पुरस्कार-2021 के लिए आमंत्रण, 12 विभिन्न श्रेणियों की व्यवस्था की गई है, पुरस्कार की धनराशि 25000 रुपए की गई।

ब्लैक फंगस के बढ़ने लगे मरीज।

लखनऊ : कोविड के मामले कम पर ब्लैक फंगस के बढ़ने लगे मरीज। प्रदेश में अबतक 1376 मरीज की पुष्टि।राजधानी के पीजीआई में 40,लोहिया में 34 व सर्वाधिक 265 मरीज केजीएमयू में भर्ती। पीजीआई निदेशक की अध्यक्षता में बनी कोर कमेटी को अलर्ट होने के निर्देश। गाने आए लोगों से जिलाधिकारी ने की वार्ता

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.