जगदीश मातनहेलिया मेमोरियल ट्रस्ट के युवा-मंच द्वारा आयोजित बैठक सम्पन्न

0

प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ जनपद की अग्रणी समाजसेवी संस्था जगदीश मातनहेलिया मेमोरियल ट्रस्ट की अध्यक्ष व संस्थापक डॉ शिवानी मातनहेलिया जी के निर्देशन, युवा-मंच के संयोजक नीरज अग्रहरि के नेतृत्व में तथा जसीम अख्तर के संयोजन में प्रतापगढ़ जिले के मंगरौरा ब्लाक के कोहड़ौर बाजार में ट्रस्ट के युवा-मंच एक बैठक संम्पन्न हुई, जिसमें कोहड़ौर बाजार व आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के अनेक युवाओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

इस बैठक को सम्बोधित करते हुए ट्रस्ट के युवा-मंच के संयोजक नीरज अग्रहरि ने युवा-मंच के के गठन के उद्देश्य पर विस्तार से प्रकाश डाला तथा समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाने में युवाओं की भूमिका पर चर्चा की।

बैठक में स्थानीय युवागण सर्वश्री पवन गिरी, जसीम अख्तर, कृष्णा गिरी, सुधांशु मिश्र व अभिषेक राय ने भी अपने सार्थक विचार रखे। युवा-मंच के प्रति उपस्थित युवकों के उत्साह व सकारात्मक दृष्टिकोण ने आयोजन की सफलता के प्रति आश्वस्त किया। साथ ही यह बैठक इस दृष्टिकोण से महत्त्वपूर्ण रही कि इसके माध्यम से युवाओं को अपने विचार प्रकट करने का अवसर मिला।

बैठक में मुख्य रूप से धीरेंद्र पाल, प्रिंस कुमार, इजहार खान, निशाकांत तिवारी, मंजीत यादव, राम कुमार यादव, अरबाज खान, आनंद कुमार, रिषभ गौतम, शादाब खान, मो हदीस, मो राकिब, अभिषेक मिश्रा आदि उपस्थित रहे।ज्ञातव्य है कि गत 20 दिसम्बर 2020 को गठित जगदीश मातनहेलिया मेमोरियल ट्रस्ट के युवा-मंच से बड़ी संख्या में जनपद के युवा जुड़ रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

en_USEnglish