नगर की विभिन्न समस्याओं के निस्तारण हेतु प्रशासन को सौंप ज्ञापन

0 104

 

हरदोई : समाजवादी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता के नेतृत्व में हरदोई नगर की विभिन्न समस्याओं को लेकर महामहिम राज्यपाल महोदय को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी महोदय को सौंपा गया। सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने ज्ञापन के माध्यम से मांग की, नगर पालिका हरदोई के वार्ड नं0 5, मोहल्ला सैय्यापुरवा, निकट अंबेडकर पार्क, गौशाला रोड पर नाले का निर्माण कार्य कराया जा रहा है।

निर्माण कार्य में पीला ईट की चुनाई में 12:1 का मसाला लगाया जा रहा है तथा मौरंग बिल्कुल नहीं डाली जा रही है। नाले के तल ने पीला ईट का रोड़ा (गिट्टी) डाली जा रही है जिसके ऊपर बिना कुटाई किए हुए पीला ईट का अद्धा बिछाकर व बालू डालकर निर्माण कार्य किया जा रहा है। जो मानक के विपरीत है।उन्होंने मांग की व्यापारियों व आम जनमानस दिक्कतों और जाम की समस्या को देखते हुए नगर पालिका द्वारा पार्किंग स्थल बनवाने, ई-रिक्शा चालकों के लिए स्थल निर्धारित किए जाने, व निर्माण कार्यों में अनियमितता की जांच कराए जाने संबंधी मांग रखीं।

रामज्ञान गुप्ता ने कहा कि  नगर में मच्छरों के बचाव के लिए नगर की सभी गलियों में मशीन से फागिंग कराई जाये और नालियों में दवा का छिड़काव कराया जाये। अमृत योजना के अन्तर्गत वाटर लाइन के लिए गलियों की खुदाई की गई। पाइप लाइन भी पड़ गई, लेकिन अभी तक गलियों की मरम्मत नहीं हुई। इस मौके पर समाजवादी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष सुधीर गुप्ता मिन्ना, राजेश रस्तोगी, अरविंद कुशवाहा, दयाराम गुप्ता, संतोष कुमार सिह, नीरज यादव,अनुज कुमार गुप्ता,मनीष वर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.