माइक्रोटेक इंटरनेशनल को LUXE होम यूपीएस रेंज से 100 करोड़ रुपये के लाभ की उम्मीद

0 29
नई दिल्ली। भारत के सबसे भरोसेमंद ब्रांडों में से एक माइक्रोटेक ने पिछले साल दिसंबर में LUXE एलसीडी होम यूपीएस सीरीज लॉन्च की थी। अपने लॉन्च के बाद से, माइक्रोटेक LUXE एलसीडी होम यूपीएस श्रृंखला ने देश में असाधारण मांग दर्ज की है और मौजूदा वित्त वर्ष में इस रेंज से 100 करोड़ रुपये के लाभ की उम्मीद है।
माइक्रोटेक, जो देश के बिजली उत्पादों के बाजार में एक प्रमुख हिस्सेदार है, अब संशोधित बिजली खपत और तकनीकी प्रगति के साथ होम यूपीएस पेश करके &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;LUXE&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8217; श्रृंखला के तहत अपनी रेंज को बढ़ाना चाहता है।
माइक्रो कंप्यूटर के साथ भारत के सबसे स्मार्ट और सबसे सुविधाजनक एलसीडी होम यूपीएस के रूप में माने जाने वाले,LUXE एलसीडी होम यूपीएस को उत्कृष्ट मनोरंजन और उच्च स्थिरता के लिए नवीनतम अत्याधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करके डिज़ाइन किया गया है। इसमें इस्तेमाल की गई आईएनटीईएलएलआई (INTELLI) प्योर साइन वेव टेक्नोलॉजी बैटरी के जीवन को बढ़ाती है और रखरखाव की जरूरत को कम करती है।
श्री सुबोध गुप्ता, सीएमडी, माइक्रोटेक इंटरनेशनल ने कहा,“जो बात माइक्रोटेक को अत्यधिक प्रतियोगी बिजली उद्योग में दूसरे सहभागियों से अलग करती है, वो है इनवर्टर और होम यूपीएस को डिजाइन करने के लिए कंपनी की एकाग्रता जो प्रौद्योगिकी सुविधाओं पर उच्च हैं और कम ऊर्जा की खपत करते हैं। स्मार्ट एलसीडी डिस्प्ले आपको कई और मापदंडों के अलावा पावर बैकअप समय, बैटरी चार्जिंग समय व रनिंग लोड स्थिति दिखाता है। LUXE एक जोरदार होम यूपीएस सीरीज है जिस पर आप अपने सभी सामान्य घरेलू उपकरणों और आईटी लोड को चला सकते हैं,”
LUXE रेंज की कीमत 7000 रुपये से शुरू होती है और ये देश भर में कंपनी के व्यापक वितरण व्यवस्था (नेटवर्क) के माध्यम से उपलब्ध है।
उद्योग समीक्षकों के अनुसार, वैश्विक निरंतर बिजली आपूर्ति (यूपीएस) बाजार का आकार 2028 तक $12.15 बिलियन तक पहुंचने की उम्मीद है, जो 2021 से 2028 तक 5.62% की सीएजीआर(CAGR) से बढ़ रहा है।
आजकल, माइक्रोटेक इंटरनेशनल 1 जुलाई से 30 सितंबर 2022 तक माइक्रोटेक होम यूपीएस / इन्वर्टर पर खास ऑफर दे रहा है, जहां कंपनी अपने इनवर्टर की खरीद पर 2+ 1 साल की बढ़ी हुई वारंटी दे रही है। ये ऑफर होम यूपीएस/इन्वर्टर 12/24वी मॉडल (सुपरपावर, इमरलिन, हैवी ड्यूटी, एनर्जी सेवर, लक्स और स्मार्ट हाइब्रिड) के लिए लागू है। कोई भी ग्राहक जो इस अवधि में होम यूपीएस/इन्वर्टर खरीदता है, उसे एफओसी के आधार पर खरीद की तारीख से 2 साल की मानक(स्टैंडर्ड) वारंटी और 1 साल की बढ़ी हुई वारंटी मिलेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.