मिस्ट म्यूजिक ने एक भव्य गीत लॉन्च किया नागिन वाला स्टेप

गायक अंकित तिवारी और अंशु मिश्रा

0 34

 

लखनऊ : गायक अंकित तिवारी और अंशु मिश्रा ने हाल ही में एक संगीत लेबल, मिस्ट म्यूजिक लॉन्च किया, जिसने पहले ही उद्योग में एक बड़ी चर्चा पैदा कर दी है। म्यूजिक लेबल ने एक ही दिन में चार शानदार गाने रिलीज किए और सभी को हैरान कर दिया। नागिन वाला स्टेप, पिया नहीं तो पार्टी कैसी, तेरा कंगना और पंजाबी जुत्ती ऐसे म्यूजिक वीडियो थे, जिनकी शानदार लॉन्चिंग हुई!
अंकित तिवारी ने लखनऊ को बेहद शानदार शहर बताया और यहां के लोग म्यूजिक को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं । म्यूजिक क्लास भी काफी लोग कर रहे हैं यह देखकर हमें बहुत अच्छा लगा कि लखनऊ वासी म्यूजिक के प्रति बहुत ही उत्साहित हैं।
15 दिसंबर को, प्रोडक्शन हाउस ने मुंबई में एक भव्य गीत लॉन्च कार्यक्रम आयोजित किया। अभिनेताओं से लेकर प्रेस तक, शो स्टारलाइट में नहाया हुआ था और पूरी क्षमता से प्रचारित किया गया था।

इस कार्यक्रम में सई मांजरेकर सहित महेश मांजरेकर और उनके परिवार की उपस्थिति ने शोभा बढ़ाई। उनके अलावा टेलीविज़न इंडस्ट्री के कई और जाने-माने चेहरे भी देखे गए. इस कार्यक्रम में अर्जुन बिजलानी, शमा सिकंदर, निक्की तंबोली, शिविन नारंग, इशिता सिंह, मनदीप गुर्जर, अवीरा सिंह मैसन, आदिल खान, श्रुति सिन्हा, निशंक वर्मा, वाहबिज क़दोराबजी और कई और हस्तियां शामिल हुईं।

लॉन्च इवेंट में इतने सारे सितारों की उपस्थिति के साथ, अब टीम गाने के प्रचार के लिए अलग-अलग शहरों से बाहर है।
अंकित तिवारी, श्रुति सिन्हा, इशिता सिंह, आदिल खान कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.