एमएलसी निर्वाचन : कड़ी सुरक्षा के बीच झांसी में शुरू हुई मतगणना

0 19

झांसी : उत्तर प्रदेश के विधान परिषद चुनाव-2022 के तहत झांसी में मतगणना कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मंगलवार सुबह 08 बजे प्रारंभ हुई। यहां बुंदेलखंड महाविद्यालय (बीकेडी) के कोठारी हॉल में मतगणना करायी जा रही है । इससे पहले सुबह से ही मतगणना हॉल में लगायी गयी टेबलों और अन्य व्यवस्थाओं का पूरा इंतजाम कर लिया गया।

मतगणना पूरे निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से कराने के लिए प्रशासन ने पूरी तैयारी की है।कल देर रात भी जिलाधिकारी रविंद्र कुमार और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शिवहरि मीणा ने बीकेडी हॉल में बनाये गये स्ट्रांग रूम का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया साथ ही अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश भी दिये।

मतगणन स्थल पर किसी तरह की अव्यवस्था पैदा न हो इसके लिए प्रशासन ने पूरे इंतजाम किये हैं। मतगणना के लिए विकास भवन के सामने गेट नं दो को प्रवेश द्वार बनाया गया है जिससे मतगणना कर्मी, प्रत्याशी आदि सभी प्रवेश करेंगे। गेट नं एक के प्रवेश के लिए बंद रहेगा।

मतगणना स्थल के आसपास किसी तरह के व्यावधान से बचने के लिए बैरियर पांइट्स और यातायात डायवर्जन पॉइंट्स पर व्यवस्थाएं संभालने की जिम्मेदारी क्षेत्राधिकारी नगर और प्रभावी यातायात को जरूरी निर्देश दिये गये हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.