मानसून परआधारित गाना बारिशों में रिलीज़

0 7
मुंबई : एक लंबे इंतज़ार के बाद, जाने-माने गायक-संगीतकार, दर्शन रावल ने अपना बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा मानसून पर आधारित गाना &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;बारिशों में&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8217; रिलीज़ किया। प्यार से भरा, जुनूनी और इतना ख़ूबसूरत कि दिल को छू ले, यह गीत इस बात की याद दिलाता है कि कैसे बारिश हमारी बेहद कीमती यादों को लौटा ला सकती है। आरिफ खान द्वारा निर्देशित यह म्युज़िक वीडियो, सिनेमा के जैसा माहौल तैयार कर देता है और इसमें दर्शन के साथ दिलकश मालविका शर्मा हैं। &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;बारिशों में&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8217; एक सदाबहार नग़मा बनने का दम नज़र आता है जो आपकी निश्चित तौर पर आपकी प्लेलिस्ट पर बना रहेगा।
तेरा ज़िक्र, जन्नत वे, हवा बनके, एक तरफ़ा जैसे मानसून के हिट गाने रिलीज़ करने के बाद, 2015 से दर्शन अपनी ब्लू फ़ैमिली के साथ अपनी बिल्कुल नई धुन के साथ इस मौसम का जश्न मना रहे हैं! अनमोल डेनियल द्वारा निर्मित, ख़ुद सीखने वाले, बेहद हुनरमंद दर्शन रावल द्वारा गाया और संगीतबद्ध किया गया है, इसके बोल गुरप्रीत सैनी और गौतम जी शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।
इस मौसम के लिए अपने प्यार का इज़हार करते हुए, सरगम के बादशाह, दर्शन ने बताया, “मानसून इश्क़ और यादों का मौसम है और दिल को छू लेने वाला संगीत के अलावा इसे मनाने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है। बारिशों के साथ हर साल मेरी मुलाक़ात होती है, और &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;बारिशों में&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8217; अपने ब्लू फैमिली के लिए ये मेरा तोहफ़ा है। मुझे उम्मीद है कि यह गाना हर किसी को पसंद आयेगा और अपना इसे सबका प्यार मिलेगा।&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8221;
आप &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;बारिशों में&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8217; को यहाँ सुन सकते हैं:

Leave A Reply

Your email address will not be published.