मोटोरोला ने लॉन्च किया मोटो जी32

0 14
नई दिल्ली मोटोरोला ने अपनी जी सीरीज फ्रैंचाइजी में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटो जी32 को लॉन्च करने की घोषणा की। यह एक ऐसा डिवाइस है जो कि इसे वास्तव में https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheAAllYouWant बनाता है। इसे 12,999 ₹ की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है, उपभोक्ता अब इसे केवल 11,749 ₹** (एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड पर 1,250 रुपये तक के इंस्टेंट डिस्काउंट सहित) से शुरू होने वाले एक आकर्षक ऑफ़र मूल्य पर खरीद सकते हैं। इसकी सुपर स्मूथ 90 हर्ट्ज़ की एफएचडी + 6.5”इंच की एफएचडी डिस्प्ले, डिवाइस को एक क्लियर और शार्पर व्यू एवं ट्रांज़िशन प्रदान करता है। इस शानदार डिस्प्ले के अलावा, मोटो जी32 में डॉल्बी एटमॉस® के साथ स्टीरियो स्पीकर मौजूद हैं, जो कि यूजर को हर बीट पर बेहतर ध्वनि, बेहतर क्लैरिटी और बेहतर बेस के साथ झूमने में सक्षम बना देता है।
इसके अलावा, परफॉरमेंस को बढ़ावा देने और एक सीमलेस एक्सपीरियंस का विस्तार करने के लिए, डिवाइस को ठंडा रखते हुए, मोटो जी32 स्नैपड्रैगन® 680 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है।
एक किफायती स्मार्टफोन होने के बावजूद, मोटो जी32  नियर-स्टॉक एंड्रॉइड 12 के साथ आता है जो कि मोबाइल प्रोटेक्शन फीचर के लिए अपनी उल्लेखनीय थिंकशील्ड के साथ सिक्योरिटी एवं प्राइवेसी पर ध्यान केंद्रित करता है जो कि डिवाइस को किसी भी प्रकार के खतरों से बेहतर सुरक्षा सुनिश्चित करता है। इसके अलावा फोन एंड्रॉइड 13 के एक सुनिश्चित अपडेट के साथ आता है जो कि 3 साल के सिक्योरिटी अपडेट की गारंटी देता है।
अब अपने फोन को रिचार्ज करने की चिंता किए बगैर लगातार आज और कल तक काम करें। क्योंकि फोन अब 5000 एमएएच की विशाल बैटरी और 33वॉट के टर्बोपावर™ चार्जर के साथ आता है, इसलिए अब आपको अपनी बैटरी लाइफ के बारे में सोचने की ज़रूरत नहीं है।
इसके अलावा, मोटो जी32 50 एमपी क्वाड फंक्शन कैमरा सिस्टम और 16 एमपी के सेल्फी कैमरा के साथ आता है जो कि आपको किसी भी रोशनी में सुपर क्लियर शॉट प्रदान करता है, इसके साथ ही इसका 8 एमपी का अल्ट्रा-वाइड और डेप्थ कैमरा, 118º अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक स्टैंडर्ड 78º लेंस की तुलना में फ्रेम में 4x अधिक फिट बैठता है। इसके साथ ही, यह किसी भी प्रोफेशनल दिखने वाले पोर्ट्रेट के लिए बैकग्राउंड को ऑटोमेटिकली ब्लर करने के लिए मुख्य कैमरे के साथ काम कर इसकी डेप्थ को भी समझ सकता है।
मोटो जी32, 64 जीबी की बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है, ताकि कोई भी इसमें मौजूद बहुत सारी जगह के माध्यम से अपने फोटो, गेम, मूवी, ऐप और गाने का आनंद ले सके।
उपर्युक्त उत्कृष्ट फीचर्स के साथ, डिवाइस एक आईपी 52 वाटर- रेपेलेंट डिज़ाइन भी प्रदान करता है, इसके साथ ही आपके स्मार्टफ़ोन को तेज़ी से अनलॉक करने के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर, 2&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA215;2 एमआईएमओ, तथा और भी बहुत से फीचर्स यह प्रदान करता है।
मोटो जी32 की बिक्री 16 अगस्त 2022, दोपहर 12 बजे, खासकर फ्लिपकार्ट और लीडिंग रिटेल स्टोर पर शुरू होगी। फोन केवल 4जीबी + 64जीबी वैरिएंट में ही उपलब्ध होगा जिसकी कीमत 12,999 रु है, इसके साथ ही एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से इसे 11, 749 रुपये में 1,250 रुपये तक के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही, अब ग्राहक जियो ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं जिसमे 2,559 रुपये के रिचार्ज पर 2000 रुपये का कैशबैक तथा जी5 के वार्षिक सब्सक्रिप्शन पर 559 का डिस्काउंट शामिल है। फोन दो शानदार कलर्स, मिनरल ग्रे और सैटिन सिल्वर में उपलब्ध होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.