सांसद हरीश द्विवेदी ने किया खेल महाकुंभ की तैयारियों का निरीक्षण

0 14

 

बस्ती – सांसद खेल महाकुंभ 2022 की तैयारियां जोरों पर हैं। शनिवार को सांसद हरीश द्विवेदी ने रामनगर विकास खण्ड क्षेत्र के किसान इंटर कॉलेज भानपुर स्थित खेल मैदान का निरीक्षण किया। यह जानकारी देते हुये रामनगर खेल महाकुंभ के प्रभारी अभिनव उपाध्याय ने बताया कि उन्होने 21 नवम्बर से चल रहे रजिस्ट्रेशन की समीक्षा किया। सांसद श्री हरीश द्विवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा से बस्ती जनपद में सांसद खेल महाकुंभ का आयोजन अमर शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम बस्ती में 18 से 28 दिसम्बर के बीच में कराया जाएगा। इसके पूर्व सभी ब्लॉकों में 10 से 16 दिसंबर के बीच खेल महाकुंभ के कार्यक्रम होने है । सभी ब्लॉकों से विजई टीम बस्ती के अमर शहीद सत्य मानसिंह स्टेडियम में 18 से 28 दिसम्बर के बीच प्रतिभाग करेंगी ,

निरीक्षण और तैयारी बैठक के दौरान सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता है कि ग्रामीण अंचलों की प्रतिभा को एक मंच दिन देने का काम किया जाय। प्रत्येक प्रतिभागी इस खेल महाकुंभ के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकेंगे।
किसान इंटर कॉलेज के मैदान में रामनगर ब्लॉक में सांसद खेल महाकुंभ को सफल बनाने के लिए समिति के साथ बैठक में आयोजन को भव्य रूप दिए जाने के लिए योजना बनाई गई। रामनगर के ब्लाक प्रमुख यशकांत सिंह ने कहा हम सभी इस खेल महाकुंभ में पूरी तैयारी के साथ ग्रामीण अंचलों तक जा रहे हैं जिससे सभी खिलाड़ियों तक हम पहुंच सके । रामनगर के संयोजक अनूप शुक्ला ने कहा कि उनकी कमेटी प्रतिदिन सभी विद्यालयों में जाकर संपर्क कर रही है जिससे कोई भी प्रतिभागी इस खेल महाकुंभ से वंचित न रह जाये ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.