N C B ने शाहरुख के बेटे आर्यन को क्रूज ड्रग मामले में दी क्लीन चिट

0

शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन को क्रूज ड्रग मामले में बड़ी राहत मिली है. शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन और उसके 5 साथियों को सबूतों के अभाव में क्लीन चिट दे दी है। बता दें कि 2 अक्टूबर को मुंबई के कॉर्डेलिया शिप में छापेमारी के बाद 14 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी. इस छापेमारी का नेतृत्व एनसीबी के जोनल हेड समीर वानखेड़े ने किया। अब इस मामले में 14 में से 6 लोगों को सबूत नहीं मिलने पर क्लीन चिट दे दी गई है. इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं। विशेष जांच दल के प्रमुख संजय कुमार सिंह ने माना कि इस मामले में आर्यन खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है।

क्रूज ड्रग मामले में शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन को बड़ी राहत मिली है. शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन और उसके 5 साथियों को सबूतों के अभाव में क्लीन चिट दे दी है। बता दें कि 2 अक्टूबर को मुंबई के कॉर्डेलिया शिप में छापेमारी के बाद 14 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी. इस छापेमारी का नेतृत्व एनसीबी के जोनल हेड समीर वानखेड़े ने किया। अब इस मामले में 14 में से 6 लोगों को सबूत नहीं मिलने पर क्लीन चिट दे दी गई है. इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं। विशेष जांच दल के प्रमुख संजय कुमार सिंह ने माना कि इस मामले में आर्यन खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है।

एनसीबी के डीडीजी ऑपरेशन संजय कुमार सिंह ने एक बयान में कहा कि आर्यन और मोहक को छोड़कर सभी आरोपियों के पास से नशीला पदार्थ मिला है. 14 लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. बाकी 6 लोगों के खिलाफ सबूतों के अभाव में शिकायत दर्ज नहीं की जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

en_USEnglish