नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का लखनऊ में हुआ भव्य स्वागत

0 25

उत्तर प्रदेश सरकार को सरकार को मिला एक कामयाब अध्यक्ष आज दुल्हन की तरह भारतीय जनता पार्टी कार्यालय सजाया गया है और बहुत ही उत्साह से कर रहे हैं उनका बेताबी से इंतजार जगह-जगह पर बैनर पोस्टर हार फूल लेकर बीजेपी विधायक मंत्री कार्यकर्ता खड़े हुए हैं अध्यक्ष की शिर्डी में चल रहे थे कई लोग मगर भूपेंद्र चौधरी का नाम आते ही बीजेपी में एक खुशी की लहर देखी गई आज बीजेपी कार्यालय बीजेपी कार्यालय को सजाया गया है।

भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी सोमवार दोपहर को शताब्दी एक्सप्रेस से लखनऊ पहुंचे। लखनऊ पहुंचने पर चारबाग रेलवे स्टेशन पर उनका भव्य स्वागत किया गया। स्टेशन पर प्रदेश सरकार के मंत्रियों, पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। चारबाग रेलवे स्टेशन से वे भव्य जुलूस के साथ पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे। वहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक, निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह की मौजूदगी में भूपेंद्र चौधरी ने कार्यभार ग्रहण किया।

भूपेंद्र चौधरी के स्वागत के लिए लखनऊ को पूरी तरह भगवामय कर दिया गया है। रेलवे स्टेशन से हज़रतगंज चौराहा तक मार्ग को होर्डिंग, बैनर और भाजपा के झंडे से सजाया गया है। भाजपा के 20 से अधिक सांसद भूपेंद्र चौधरी के साथ शताब्दी एक्सप्रेस से पहुंचे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.