पुणे में नहीं मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होगा दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच होने वाला मैच

0 37

IPL में कोरोना की एंट्री के बाद मंगलवार को बड़ा फैसला लिया गया है। दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच कल यानी बुधवार को होने वाला मैच पुणे में नहीं खेला जाएगा। अब ये मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में ही होगा, जहां पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम क्वारैंटाइन है। दिल्ली के ऑलराउंडर मिचेल मार्श और तीन स्टाफ मेंबर्स के पॉजिटिव आने के बाद यह फैसला लिया गया है।

BCCI के मुताबिक दिल्ली के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट मंगलवार सुबह करीब 9 बजे हुआ। इसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस बीच खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए गवर्निंग बॉडी ने मैच का वेन्यू बदलने का फैसला किया है। दिल्ली की पूरी टीम अभी मुंबई में ही क्वारैंटाइन16 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ मैच से पहले हुए कोरोना टेस्ट में दिल्ली टीम के फिजियो पैट्रिक फराहर्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

उसके बाद सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट लगातार किया जा रहा है। वहीं, सोमवार को दिल्ली के खिलाड़ी मिचेल मार्श का एंटीजन टेस्ट पॉजिटिव आया, जिसके बाद उनका सोमवार को ही दो बार RTPCR टेस्ट हुआ।पहली रिपोर्ट निगेटिव आई थी, दूसरी रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई। जिसके बाद देर रात उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया। मार्श के अलावा दिल्ली टीम के एक डॉक्टर, 1 सोशल मीडिया टीम का मेंबर और मसाज थेरेपिस्ट भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। संक्रमण के चलते पूरी टीम को क्वारैंटाइन किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.