चोरी के जुर्म में पकडे जाने पर ग्रामीणों ने उसे लाठी से बांध उल्टा लिटा कर पीटा

0 4

सुल्तानपुर : सुल्तानपुर जिले चोरी के जुर्म में पकड़कर ग्रामीणों ने उसके साथ जानवरो जैसा सलूक किया। उसे तालिबानी सजा दी। जिसका वीडियो सामने आया है। वही पीड़ित के पिता ने ग्रामीणों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। ज़िले की सांसद मेनका गांधी हैं। उन्हें पशु-पक्षियों को पिंजरे में रखे जाने पर आपत्ति है। लेकिन उनके ही संसदीय क्षेत्र में एक युवक के साथ जानवरो जैसा सलूक हुआ

दरअस्ल जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के लमौली गांव निवासी दयाशंकर के पुत्र हर्ष को तालिबानी सजा दी गई है। दयाशंकर के अनुसार उसका पुत्र 23 मई को कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के राईबीगो में अपने नाना राम सुख के घर गया था। आरोप है कि 25 मई को सुबह 4 बजे घर से बुलाकर बाग में ले गए और वहां पहले से मौजूद राम तीर्थ वर्मा, इंद्रभान वर्मा, राम बक्श सिंह, सुभाष निषाद व राम प्यारे और अन्य ने मेरे बेटे को मारापीटा। आरोप तो यह भी है कि राम तीर्थ की पत्नी सावित्री ने मेरे पुत्र को घर में छुपाया फिर झूठा आरोप लगाते हुए हाथ पैर बांधकर उसे पीटा और जमीन पर पटक दिया। पुलिस इस शिकायत की जांच कर रही है।

उधर कादीपुर के राईबीगो निवासी कल्लू वर्मा ने हर्ष धुरिया व अपने गांव के सचिन पांडे के खिलाफ घर में घुसकर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप यह भी है कि लड़की की गुहार पर घर वाले जाग गए जिस पर सचिन ने उसको तमंचा सटा दिया और जब उसके पिता आए तो उसको भी असलहा सटाकर धमकी दिया कि अगर कार्रवाई किया तो जान से मार देंगे। हालांकि कल्लू छेड़खानी का आरोप भले लगा रहा हो लेकिन पिटाई के वीडियो में तो लोग यह कह रहे हैं कि हर्ष बराबर चोरी करता है। सवाल अहम है अगर मामला चोरी से जुड़ा था तो छेड़खानी में केस क्यों दर्ज कराया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.