एनटीपीसी विंध्याचल में सहयोगी संस्था/संविदा कर्मचारियों हेतु हिंदी निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन 

0 9
सोनभद्र/ब्यूरो एनटीपीसी विंध्याचल परियोजना मानव संसाधन राजभाषा अनुभाग द्वारा राजभाषा के प्रचार-प्रसार के लिए दिनांक 15 सितंबर से 29 सितंबर, 2022 तक राजभाषा पखवाड़ा मानाया जा रहा है। इस अवसर पर विभिन्न श्रेणी में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है।
इसी कड़ी में दिनांक 22.09.2022 दिन बुधवार को को प्रातः 11:00 बजे से क्षेत्रीय ज्ञानार्जन संस्थान में सहयोगी संस्थाओं/संविदाकर्मियों हेतु हिन्दी निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बहुतायत संख्या में सहयोगी संस्था एवं संविदाकर्मियों नें बड़े ही उत्साह एवं उमंग के साथ भाग लिया ।
दिनांक 23.09.2022 को कक्षा 09 से 12 तक छात्र एवं छात्राओं हेतु वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा, जिसमें परियोजना परिसर के चारों स्कूल &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8211; सरस्वती शिशु मंदिर, डी-पॉल स्कूल, दिल्ली पब्लिक स्कूल एवं शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, विंध्यनगर के छात्र एवं छात्राएँ भाग लेंगे। साथ ही दिनांक 23.09.2022 को कर्मचारी वर्ग के लिए क्षेत्रीय ज्ञानार्जन संस्थान में सायं 03:00 बजे से वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।
राजभाषा अनुभाग द्वारा इस प्रतियोगिता का मूल्यांकन कर विजयी प्रतिभागियों की घोषणा की जाएगी, जिन्हें पखवाड़े के समापन समारोह के दौरान परियोजना प्रमुख के कर-कमलों से पुरस्कृत किया जाएगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.