पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शिरीन मजारी किया गया गिरफ्तार

0 8

पीटीआई नेता इफ्तिखार दुर्रानी ने शिरीन मजारी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। भ्रष्टाचार विरोधी पंजाब और इस्लामाबाद पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शिरीन मजारी को उनके घर के बाहर से गिरफ्तार किया है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कोहसर थाने पहुंचने की अपील की है।

पत्रकारों से बात करते हुए मजारी की बेटी इमान जैनब मजारी-हाजीर ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि पुरुष पुलिस अधिकारियों ने उसकी मां को पीटा और जबरन ले गए। जैनब ने शहबाज सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उसकी मां को कुछ हो जाता है तो वह किसी को भी नहीं बख्शेगी। मेरी मां को बिना किसी पूर्व सूचना के गिरफ्तार किया गया है।

मामले को लेकर इस्लामाबाद पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि शिरीन मजारी के खिलाफ डीजी खान में दर्ज एक संपत्ति मामले में मामला दर्ज किया गया है। पूर्व मंत्री को इस्लामाबाद के कोहसर पुलिस थाने से डीजी खान स्थानांतरित कर दिया गया है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिरीन मजारी के खिलाफ डीजी खान में 129 एकड़ भूमि विवाद को लेकर मामला दर्ज किया गया था और बार-बार अनुरोध करने के बावजूद वह पेश नहीं हुई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.